अपनी जीवनी से नाराज संजय दत्त ने प्रकाशक को भेजा नोटिस

- in महाराष्ट्र, राज्य

मुंबई। एक तरफ संजय दत्त की जिंदगी पर निर्देशक राजकुमार हीरानी फिल्म बना रहे हैं। कुछ ही दिनों पहले संजय दत्त ने खुद संकेत दिए थे कि उनकी बायोग्राफी आएगी। इसी बीच एक और किताब बाजार में आ गई। ‘संजय दत्त: द क्रेजी अनटोल्ड लव स्टोरी ऑफ बालीवुड बैड ब्वाय’ के नाम से बाजार में आई इस किताब को लेकर संजय दत्त खफा हैं। वे लेखक और प्रकाशक के खिलाफ कानूनी कार्रवाई करने में लग गए हैं और प्रकाशक को नोटिस भेज चुके हैं।

अपनी जीवनी से नाराज संजय दत्त ने प्रकाशक को भेजा नोटिसआम तौर पर सोशल मीडिया से दूर रहने वाले संजय दत्त ने बुधवार को एक पोस्ट किया। इसमें उनका कहना था कि उन्होंने किसी प्रकाशक और लेखक को बायोग्राफी लिखने और प्रकाशित करने का अधिकार नहीं दिया। संजय दत्त की ओर से उनके वकीलों ने कानूनी नोटिस भेज दिया है और प्रकाशक की ओर से इस पर सफाई भी आई है।

प्रकाशक का कहना है कि यह किताब संजय दत्त के बारे में पहले से पब्लिक डोमेन में मौजूद कंटेंट के आधार पर लिखी गई है। संजय दत्त का मानना है कि किताब में दो कुछ लिखा गया है, वह पत्र पत्रिकाओं में छपे मैटर से लिया गया है। इसमें बकौल संजय दत्त ज्यादातर गॉसिप है और हकीकत से दूर है। संजय दत्त का कहना है कि इस तरह की किताब आने से उनके परिवार और फैंस को ठेस पहुंचती है। इसलिए व कानूनी कार्रवाई करने के लिए गंभीर हैं। संजय के मुताबिक, उनकी बायोग्राफी जल्दी ही आएगी, जो अधिकारिक तौर पर होगी। यासिर उस्मान द्वारा लिखित इस किताब में माधुरी दीक्षित के साथ अफेयर से लेकर संजय दत्त के बचपन, नरगिस की मौत, उनके ड्रग्स और गर्लफ्रेंड को लेकर काफी कुछ लिखा गया है।

You may also like

सुप्रीम कोर्ट का अयोध्या मामले में इसी हफ्ते आ सकता है ये बड़ा फैसला

अयोध्या राम जन्मभूमि मामले से जुड़े एक अहम केस में