एयरपोर्ट पर सान‍िया मिर्जा का ये अनोखा स्टाइल, बना चर्चा का विषय…

स्टार टेनिस प्लेयर सानिया मिर्जा  ने पिछले दिनों खुद के प्रेग्नेंट होने की खबर साझा की थी. इसके बाद उन्हें हर ओर से बधाइयां मिल रही हैं. इस खबर के बाद मुंबई एयरपोर्ट पर सानिया मिर्जा स्पॉट हुईं. मैदान में स्पोर्ट्स व‍ियर में नजर आने वाली सान‍िया ने एयरपोर्ट पर ढीला सलवार-कुर्ता पहना हुआ था. बेबी बम्प के साथ सान‍िया को पहचानना मुश्किल था.

सान‍िया मिर्जा ने सलवार कमीज के साथ फ्लैट स्लीपर पहना हुआ था. उनका लुक चर्चा में है.

अर्जेंटीना की जीत से माराडोना हुए बेहोश, बुलाना पड़ा डॉक्टर

सानिया प्रेग्नेंसी के दौरान अपना खास ख्याल रख रही हैं. हाल ही में योग द‍िवस के मौके पर भी उन्होंने योगा करते हुए तस्वीर पोस्ट की थी

सान‍िया को ड‍िलीवरी से पहले ही बच्चे का नाम रखने के सजेशन भी मिलने लगे हैं. फिल्म निर्माता शिरीष कुंदर ने तो एक ट्वीट में सानिया को बधाइयां देते हुए लिखा था, “अगर बेबी, लड़का होता है तो उसका नाम ‘गालिब’ रखिएगा. मेरी हमेशा से शायर मिर्जा गालिब से मिलने की तमन्ना थी.”

सानिया ने हाल ही में अपनी प्रेग्नेंसी का खुलासा किया था. उन्होंने अपने ट्विटर हैंडेल पर एक फोटो शेयर किया था. फोटो पर उन्होंने कैप्शन देते हुए लिखा – बेबी मिर्जा मलिक.

बता दें कि साल 2010 में सानिया मिर्जा ने पाकिस्तान के क्रिकेटर शोएब मलिक से शादी की थी. शादी के 8 साल बाद सानिया-शोएब की यह पहली संतान होगी

Back to top button