ओवैसी के पक्ष में बोले संदीप दीक्षित, कहा- मुस्लिम भी करते हैं देश सेवा

- in राजनीति

कांग्रेस नेता और दिल्ली के पूर्व मुख्यमंत्री शीला दीक्षित के बेटे संदीप दीक्षित ने एआईएमआईएम के संस्थापक असदुद्दीन ओवैसी के बयान से अपनी प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि देश का मुस्लिम भी राष्ट्र के निर्माण में उतना ही योगदान देता है जितना कि कोई और।

ओवैसी के पक्ष में बोले संदीप दीक्षित, कहा- मुस्लिम भी करते हैं देश सेवासंदीप दीक्षित ने न्यूज एजेंसी एएनआई से बातचीत में संदीप दीक्षित ने एक तरह से तंज करते हुए कहा कि मुस्लिमों के कपड़े कहते हैं कि वो राष्ट्र विरोधी हैं और राष्ट्र को प्यार नहीं करते, वो देशभक्त नहीं होते। दीक्षित ने आगे बोलते हुए कहा कि यह पूरी तरह से सांकेतिक है कि अगर आप आर्मी में हैं तो आप राष्ट्रभक्त हैं। मुझे लगता है कि ओवैसी जी भी यही कहना चाहते थे।

दरअसल दीक्षित ओवैसी के हाल में दिए एक बयान पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे थे। अपने हाल के बयान में ओवैसी ने कहा था कि भाजपा और पीडीपी का गठबंधन टेरर रोकने में नाकामयाब रहा है। इसके साथ ही उन्होंने ये कहा था कि धर्म को राष्ट्रभक्त और राष्ट्रविरोधी होने का मापदंड नहीं बनाना चाहिए। उन्होंने कल ये भी कहा था कि सुंजवां में शहीद हुए जवान मुसलमान थे।

 
=>
=>
loading...

You may also like

चाचा नेहरू की 54वीं पुण्यतिथि आज, मोदी-राहुल ने दी श्रद्धांजलि

देश के पहले प्रधानमंत्री पंडित जवाहर लाल नेहरू