Samsung अपने इस Smartphone पर दे रहा हैं 35000 रुपये का डिस्काउंट

नया शानदार 5G स्मार्टफोन लेने की प्लानिंग कर रहे हैं तो हम आपको बता रहे हैं कि आप एक प्रीमियम स्मा्टफोन को सस्ते में कहां से खरीद सकते हैं. यह फोन सैमसंग का है और कंपनी इस पर 35000 रुपये की छूट दे रही है. अगर आपको भी यह खरीदना है तो हम आपको सबसे पहले इसके फीचर्स के बारे में बताते हैं. 

इस स्मार्टफोन की सबसे खास बात कि इसे 6 कलर में खरीदा जा सकता है. इसमें Qualcomm Snapdragon 865 Octa-Core प्रोसेसर दिया गया है. फोन में 8 जीबी की रैम के साथ 128 जीबी की इंटनरल मैमोरी दी गई है. इसकी इंटरनल मैमोरी को एक टीबी तक बढ़ाया जा सकता है. यह गूगल के एंड्रॉयड 11 ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करता है. यह एक डुअल सिम स्मार्टफोन है और 5 जी सपोर्ट के साथ आया है.

इसमें 6.5 इंच की इनफिनिटी-O अमोलिड डिस्प्ले दी गई है. कैमरे की बात करें तो इसमें ट्रिपल रियर कैमरा दिया गया है. इसमें प्राइमरी कैमरा 12 मेगापिक्सल का, 8 मेगापिक्सल का टेलिफोटो लेंस और 12 मेगापिक्सल का ही अल्ट्रा वाइड एंगल लेंस दिया गया है. सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए इसमें 32 मेगापिक्ल का फ्रंट कैमरा दिया गया है.

फोन को पावर देने के लिए इसमें 4500mAh की बैटरी दी गई है. यह फास्ट वायरलेस चार्जिंग को सपोर्ट करता है. सिक्योरिटी के लिए इसमें फिंगर प्रिंट स्कैनर दिया गया है. 

इसकी कीमत 74,999 रुपये है. इस पर 35,009 रुपये की छूट दी जा रही है. यह छूट अमेजन इंडिया पर दी जा रही है. छूट के बाद इसकी कीमत केवल 39,990 रुपये रह जाती है. इस फोन पर 10050 रुपये तक का एक्स्चेंज ऑफर दिया जा रहा है. आपके पुराने फोन के बदले कितनी छूट मिलेगी यह फोन की कंडीशन और उसके मॉडल पर निर्भर करता है. इसके अलावा इसे आरबीएल के क्रेडिट कार्ड से खरीदने पर 1500 रुपये का डिस्काउंट भी मिल रहा है. साथ ही इसे 3000 रुपये महीने की EMI पर भी खरीदने का ऑफर है.

Back to top button