सैमसंग गैलेक्सी ऑन6 आज भारत में होगा लॉन्च, जानिए इसकी कीमत

सैमसंग इंडिया का नया स्मार्टफोन सैमसंग गैलेक्सी ऑन6 आज यानी 2 जुलाई को भारत में लॉन्च होगा। फोन की लॉन्चिंग दोपहर 12 बजे होगी। कंपनी ने शनिवार को ट्वीट करके बताया है कि सैमसंग गैलेक्सी ऑन 2 जुलाई को भारत में दोपहर 12 बजे लॉन्च होगा, हालांकि कंपनी ने फोन का नाम नहीं बताया है लेकिन मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक फोन का नाम गैलेक्सी ऑन6 है।सैमसंग गैलेक्सी ऑन6 आज भारत में होगा लॉन्च, जानिए इसकी कीमत

टीजर के मुताबिक फोन में सिंगल रियर कैमरा होगा। टीजर में बॉलीवुड अभिनेता टाइगर श्रॉफ फोन को हाथ में लिए नजर आ रहे हैं। इसकी बिक्री एक्सक्लूसिव तौर पर फ्लिपकार्ट से होगी।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक सैमसंग के नए गैलेक्सी ऑन स्मार्टफोन में सुपर एमोलेड डिस्प्ले मिलेगी। साथ ही 4 जीबी रैम के साथ 64 जीबी की स्टोरेज मिलेगी। इसके अलावा फोन में इनहाउस एक्सिनोज प्रोसेसर मिलेगा जो कि सैमसंग के अधिकतर स्मार्टफोन में मिलता है।

बता दें कि इससे पहले सैमसंग ने जनवरी में गैलेक्सी ऑन7 प्राइम पेश किया जिसमें कंपनी ने मेक फॉर इंडिया फीचर नाम से सैमसंग मॉल दिया था। सैमसंग मॉल में आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस और मशीन लर्निंग का सपोर्ट है जिससे वह शॉपिंग में यूजर्स की काफी मदद करता है।
 
गौरतलब है कि पिछले महीने में ही सैमसंग ने भारत में चार नए स्मार्टफोन गैलेक्सी ए6 प्लस, गैलेक्सी ए6, गैलेक्सी जे8 और गैलेक्सी जे6 शामिल हैं। इन फोन में कंपनी ने इनहाउस इनफिनिटी डिस्प्ले दिया है।

Back to top button