डुअल रियर कैमरे के साथ सैमसंग गैलेक्सी ऑन8 इस दिन भारत में हो सकता है लॉन्च

- in गैजेट
सैमसंग ने मिडरेंज स्मार्टफोन बाजार में शाओमी और मोटोरोला को मात देने के लिए पूरी तरह से कमर कस लिया है। हाल ही में सैमसंग ने भारत में डुअल रियर कैमरे के साथ सैमसंग गैलेक्सी जे8 को लॉन्च किया है और अब कंपनी इसी सप्ताह नया स्मार्टफोन गैलेक्सी ऑन8 लॉन्च करने वाली है।

मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि गैलेक्सी ऑन8 में 4 जीबी रैम, 64 जीबी स्टोरेज और डुअल रियर कैमरा मिलेगा। रिपोर्ट की मानें तो गैलेक्सी ऑन8 की बिक्री फ्लिपकार्ट से होगी और इस फोन में भी कंपनी सुपर एमोलेड डिस्प्ले देगी। इसके अलावा फोन कंपनी का खास फीचर चैट ओवर वीडियो फीचर भी मिलेगा।

वैसे तो गैलेक्सी ऑन8 के बारे में ज्यादा जानकारी नहीं मिली है लेकिन उम्मीद की जा रही है कि इस फोन को 6 इंच की एचडी प्लस सुपर एमोलेड डिस्प्ले के साथ लॉन्च किया जाएगा। डिस्प्ले की रिजॉल्यूशन 1480 x720 पिक्सल होगी। फोन की कीमत की बात करें तो तो कंपनी इसकी कीमत 20,000 रुपये के करीब ही रखेगी क्योंकि बाजार में कई सारे मौजूद हैं जो सैमसंग को टक्कर दे सकते हैं।

गौरतलब है कि 9 अगस्त को सैमसंग का एक इवेंट होने वाला है जिसमें गैलेक्सी नोट 99 को लॉन्च किया जाएगा और उससे पहले फोन की कीमत लीक हो गई है। सैमसंग के अपकमिंग फ्लैगशिप गैलेक्सी नोट 9  का प्रमोशनल पोस्टर लीक हुआ है और इसी पोस्टर से फोन की कीमत का भी खुलासा हुआ है। सैमसंग गैलेक्सी नोट 9 की कीमत IDR13,5 मिलियन यानि करीब $940 यानि करीब 64,554.50 रुपये है। वहीं इसके 512 जीबी स्टोरेज वाले वेरियंट की कीमत $1,215 यानि करीब 83,415.82 रुपये होगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

अब NAMO एप से खरीद सकेंगे टी-शर्ट, नोटबुक, टोपी और मग जैसी चीजें…

2019 का चुनाव सिर पर है और इससे