Samsung Galaxy Note 9 भारत में लॉन्च, मिल रहा है यह डिस्काउंट

- in गैजेट

अगर आप सैमसंग के लेटेस्ट Galaxy Note 9 खरीदने की सोच रहे हैं लेकिन इस कन्फयूजन में हैं कि अभी खरीदें या नहीं तो हम आपको बता दें कि ये सबसे अच्छा टाइम है Galaxy Note 9 खरीदने का. सैमसंग ने भारत में Galaxy Note 9 के लॉन्च के साथ ही कई ऑफर्स भी दिए हैं.

Galaxy Note 9 सबसे पहले 9 अगस्त को अमेरिका के न्यूयॉर्क में लॉन्च किया गया था. भारत में 22 अगस्त को कंपनी ने Galaxy Note 9 को गुरुग्राम में हुए एक इवेंट में लॉन्च किया है. Galaxy Note 9 ऑनलाइन बिक्री के लिए मौजूद है और ऑफलाइन ये मोबाइल आपको शुक्रवार से मिलने लगेगा.

सैमसंग Galaxy Note 9 की कीमत

भारत में Galaxy Note 9 के दो वेरियंट लॉन्च किए गए हैं. 6 जीबी रैम और 128 जीबी इंटरनल स्टोरेज वाले वेरियंट की कीमत 67,900 रुपए है. वहीं 8 जीबी रैम और 512 जीबी इंटरनल स्टोरेज वाले वेरियंट की कीमत 84,900 रुपए रखी गई है.

सैमसंग Galaxy Note 9 कैशबैक ऑफर

Galaxy Note 9 को लॉन्च करने के साथ ही कंपनी ने कई ऑफर्स भी यूजर्स को दिए हैं. अगर आप HDFC बैंक के कार्ड से मोबाइल खरीदते हैं तो आपको नो कोस्ट ईएमआई के साथ साथ 6 हजार रुपए तक का कैशबैक भी मिलेगा. ये ऑफर सैमसंग गैलेक्सी के सभी वेरियंट पर अगस्त 2018 तक ही रहेगा. कैशबैक कस्टमर्स के अकाउंट में 90 दिनों के अंदर आ जाएगा.

अगर आप बजाज फाइनसर्व के जरिए शॉपिंग करेंगे तो आपको 3 महीने, 6 महीने और 9 महीने की नो कोस्ट ईएमआई का ऑप्शन मिलेगा. ये ऑफर भी 31 अगस्त तक ही वैलिड है. पेटीएम के जरिए Galaxy Note 9 खरीदने पर आपको 6 हजार रुपए तक का कैशबैक मिल सकता है.

सैमसंग और पेटीएम ने अपने कस्टमर्स को कैशबैक की सुविधा देने के लिए करार किया है. पेटीएम ऐप या पेटीएम मॉल या वेबसाइट से खरीद करने पर आपको ये फायदा मिल सकता है. आपके पेटीएम वॉलेट में कैशबैक को डिलीवरी के 12 दिनों के अंदर डाल दिया जाएगा. हालांकि कैश ऑन डिलीवरी पर ये ऑफर आपको नहीं मिलेगा.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

अब NAMO एप से खरीद सकेंगे टी-शर्ट, नोटबुक, टोपी और मग जैसी चीजें…

2019 का चुनाव सिर पर है और इससे