Samsung Galaxy J6 के 4 जीबी रैम वेरिएंट की कीमत में हुई कटौती, जानिए इसकी नई कीमत

Samsung Galaxy J6 फोन की कीमत में कटौती हुई हैं. कंपनी ने सैमसंग गैलेक्सी J6 के 4 जीबी रैम और 64 जीबी स्टोरेज वेरिएंट को 16,490 रुपये में लॉन्च किया था. अब फोन की कीमत में 500 रुपये की कटौती की गई है. ग्राहक इस वेरिएंट को 15,990 रुपये की कीमत में खरीद सकते हैं.Samsung Galaxy J6 के 4 जीबी रैम वेरिएंट की कीमत में हुई कटौती, जानिए इसकी नई कीमत

Samsung Galaxy J6 फोन एक्सीनॉस 7 सीरीज़ के प्रोसेसर पर काम करता है. फोन में 5.6 इंच की एचडी+ सुपर एमोलेड डिस्प्ले दी गई है. फोन पॉलीकार्बोनेट यूनीबॉडी  डिजाइन में आता है. Samsung Galaxy J6 फोन 4 जीबी रैम के साथ 64 जीबी स्टोरेज वाले वेरिएंट के आलावा 3 जीबी रैम और 32 जीबी स्टोरेज वेरिएंट में आता है.  स्मार्टफोन की स्टोरज को माइक्रोएसडी कार्ड की सहायता से 256 जीबी तक बढ़ाया जा सकता है. बेहतर बैटरी बैकअप के लिए फोए में 3000 एमएएच की बैटरी दी गई है.  

फोन आउट ऑफ बॉक्स एंड्रॉयड ओरियो वर्जन के साथ आता है. फोन के कैमरा की बात की जाए तो इसमें 13 मेगापिक्सल का सेंसर है. फोन के फरंट में 8 मेगापिक्सल का सेंसर है. Samsung Galaxy J6 के कम कीमत वाले वेरिएंट को सैमसंग इंडिया ई स्टोर से खरीदा जा सकता है.

Back to top button