SAMSUNG यूजर्स मनाएंगे जश्न, भारत आ रहा है दुनिया का पहला 4 रियर कैमरे वाला स्मार्टफोन

दुनिया का पहला 4 कैमरे वाला स्मार्टफोन SAMSUNG galaxy A9 2018 आज भारत में पेश किया जाएगा. अपने कैमरे की खासियत से दुनियाभर में मशहूर हुए इस फ़ोन को लेकर भारतीय ग्राहक काफी लंबसे समय से इसका इंतज़ार कर रहे थे, अतः आज उनका यह इंतज़ार खत्म होने वाला है. आपको बता दें कि Samsung Galaxy A9 स्मार्टफोन में पीछे की ओर आपको चार लेंस वाले कैमरे मिलेंगे.SAMSUNG यूजर्स मनाएंगे जश्न, भारत आ रहा है दुनिया का पहला 4 रियर कैमरे वाला स्मार्टफोन

सैमसंग के इस शानदार स्मार्टफोन में आपको 6.3 इंच की फुल HD प्लस डिस्प्ले की सुविधा दी जाती है. इतनी बड़ी डिस्प्ले में आप गेम और मूवीज का मज़ा बेहद आसानी से ले पाएंगे. बेहतरीन परफॉरमेंस के लिए इस स्मार्टफोन में आपको स्नैपड्रैगन 660 प्रोसेसर की सुविधा दी जाती है. इसी के साथ इस स्मार्टफोन में आपको 6GB और 8GB रैम के साथ 128GB स्टोरेज की सुविधा कंपनी देंगी. यह स्मार्टफोन एंड्राइड 8.1(ओरियो) ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करने में सक्षम है.

बता दें कि पॉवर के लिए इस फ़ोन में 3800mAH की बैटरी की सुविधा दी गई है. वहीं कहा जा रहा है कि यह फ़ोन भारत में 37,999रु की कीमत में उपलब्ध होगा. इसे ऑनलइन फ्लिपकार्ट और Amazon से खरीदा जा सकेगा. स्मार्टफोन में आपको 24MP+10MP+8MP+5MP का क्वैड रियर कैमरा दिया गया है, जो कि इसकी सबसे बड़ी खासियत है. साथ ही सेल्फी के दीवानों को परफेक्ट सेल्फी लेने के लिए इस स्मार्टफोन में 24MP का फ्रंट कैमरा मिलेगा. 

Back to top button