Samsung के फोल्डेबल स्मार्टफोन में दी जाएगी 6000mAh की बैटरी

 सैमसंग ने जब से अपने फोल्डेबल स्मार्टफोन की झलकियां डेवलपर कांफ्रेंस 2018 में दुनिया के सामने दिखाई थी तब से इसकी कीमत और स्पेक्स को लेकर लीक्स सामने आ रहें हैं.

रिसर्च एजेंसी CGS- CIMB के एक रिपोर्ट के अनुसार गैलेक्सी F जिसे फोल्ड भी कहा जा रहा है. फोन में दो बैटरी दी जा सकती है जहां दोनों डिस्प्ले के लिए इन बैटरी का इस्तेमाल किया जाएगा. रिपोर्ट में कहा गया है कि फोन की बैटरी 5000 से 6000mAh के बीच हो सकती है. कैमरा डिपार्टमेंट की अगर बात करें तो फोल्डेबल स्मार्टफोन में डुअल कैमरा फीचर दिया जाएगा जो 12 मेगापिक्सल सेंसर का होगा. वहीं फ्रंट में 8 मेगापिक्सल का कैमरा दिया जाएगा.

वहीं दूसरे लीक्स की अगर बात करें तो फोन में एग्जिनॉस 9820 या फिर क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 855 प्रोसेसर का इस्तेमाल किया जा सकता है जो 8 जीबी रैम और 128 जीबी स्टोरेज के साथ आएगा. रिपोर्ट में एक से ज्यादा स्टोरेज ऑप्शन का इस्तेमाल किया जा सकता है.

कीमत की अगर बात करें तो फोन 1800 डॉलर का हो सकता है यानी की 1 लाख रुपये के पार. सैमसंग इस फोन के डिस्प्ले को लेकर भी खुलासा कर चुका है जहां कहा जा रहा है कि फोन में 7.3 इंच का स्क्रीन होगा. ये तब मुमकिन होगा जब फोन को अनफोल्ड किया जाएगा. वहीं फोल्ड होने के बाद फोन का स्क्रीन 4.58 इंच का हो जाएगा.

Back to top button