Samsung का Galaxy Tab A8 बेहद कम कीमत पर खरीदने का मिल रहा मौका, जानिए कीमत ..

साउथ कोरियन टेक कंपनी सैमसंग की पहचान प्रीमियम प्रोडक्ट्स बनाने के चलते है और स्मार्टफोन्स के अलावा टैबलेट, स्मार्टवॉच और स्मार्ट टीवी जैसे सेगमेंट्स में भी इसका दबदबा है। धांसू फीचर्स वाला Samsung Galaxy Tab A8 अब बड़े डिस्काउंट पर खरीदने का मौका मिल रहा है। इसकी मदद से ऑनलाइन क्लासेज से लेकर वीडियो कॉन्फ्रेंस तक ढेरों काम आसानी से किए जा सकते हैं और बड़ी स्क्रीन वाला अनुभव मिलता है। 

Samsung Galaxy Tab A8 में 10.5 इंच का बड़ा डिस्प्ले दिया गया है और 3GB रैम के साथ दमदार परफॉर्मेंस मिलती है। WiFi कनेक्टिविटी के चलते इसकी बड़ी स्क्रीन पर OTT प्लेटफॉर्म्स का कंटेंट देखा जा सकता है। खास बात यह है कि Disney+ Hotstar या Netflix के मोबाइल प्लान्स का फायदा टैबलेट से लॉगिन करने पर भी मिलता है। यानी कि आप कम पैसे देते हुए भी बड़ी स्क्रीन पर वीडियो स्ट्रीमिंग कर सकते हैं। 

बंपर डिस्काउंट पर ऐसे खरीदें सैमसंग टैबलेट 
सैमसंग के दमदार टैबलेट की कीमत भारतीय मार्केट में 21,599 रुपये रखी गई है लेकिन अमेजन पर 35 पर्सेंट डिस्काउंट के बाद इसे 13,999 रुपये में खरीदने का विकल्प मिल रहा है। यह कीमत 3GB रैम और 32GB स्टोरेज वाले WiFi Only वेरियंट की है। HDFC Bank क्रेडिट या डेबिट कार्ड से भुगतान करने पर 2,000 रुपये का इंस्टेंट डिस्काउंट मिल रहा है। 

नया टैबलेट खरीदते वक्त ग्राहक चाहें तो कोई पुराना स्मार्टफोन या टैबलेट एक्सचेंज भी कर सकते हैं। ऐसा करने की स्थिति में 12,850 रुपये तक का अधिकतम एक्सचेंज डिस्काउंट ऑफर किया जा रहा है। इस डिस्काउंट की वैल्यू पुराने डिवाइस के मॉडल और कंडीशन पर निर्भर करेगी। Galaxy Tab A8 टैबलेट ग्रे, पिंक गोल्ड और सिल्वर कलर ऑप्शंस में खरीदा जा सकता है। 

ऐसे हैं Samsung Galaxy Tab A8 के फीचर्स
सैमसंग के SM-X200NZAAINU मॉडल नंबर वाले टैबलेट में 10.5 इंच का 1920×1200 (WUXGA) TFT डिस्प्ले दिया गया है और पतले बेजल्स मिलते हैं। UniSOC T618 प्रोसेसर के साथ इसमें 3GB रैम और 32GB स्टोरेज दिया गया है। माइक्रोSD कार्ड की मदद से इसका स्टोरेज 1TB तक बढ़ाया जा सकता है। Android 11.0 आधारित सॉफ्टवेयर वाले इस टैबलेट में 8MP प्राइमरी और 5MP फ्रंट कैमरा मिलता है। साथ ही इसकी 7040mAh क्षमता वाली बड़ी बैटरी को 15W फास्ट चार्जिंग का सपोर्ट भी दिया गया है। टैब में Dolby Atmos सपोर्ट वाले क्वॉड स्पीकर्स के साथ बेहतरीन ऑडियो परफॉर्मेंस मिलती है। 

Back to top button