Samsung ने लॉन्च की Galaxy Watch, एंड्रॉयड वेयर पर चलेगी

- in गैजेट

सैमसंग ने गुरुवार को न्यूयॉर्क में हुई इवेंट में Galaxy Note 9 के साथ नई गैलेक्सी वॉच भी लॉन्च की है. इस वॉच में मिलिट्री ग्रेड ड्यूरेबिल्टी है. गैलेक्सी वॉच में पावरफुल बैटरी है और इसे सैमसंग के नए वायरलेस चार्जर से चार्ज किया जा सकेगा. गैलेक्सी वॉच एक रियल वॉच की तरफ दिखती है. इस वॉच में कॉर्निंग DX ग्लास लगा है और यह वॉटर रेसिस्टेंट है.

गैलेक्सी वॉच एक पर्सनल ट्रेनर की तरह काम करती है. एक्सरसाइज के दौरान यह आपकी प्रोग्रेस ट्रैक करती है. नई गैलेक्सी वॉच अगर हाई-लेवल का स्ट्रेस डिटेक्ट करती है तो खुद-ब-खुद ब्रीदिंग एक्सरसाइज रिकमंड करती है. नई गैलेक्सी वॉच आपके स्लीपिंग पैटर्न को भी ट्रैक करेगी. यह वॉच एक बार चार्ज करने पर कई दिन तक चलती है.

2 मॉडल में आएगी सैमसंग की गैलेक्सी वॉच
नई सैमसंग गैलेक्सी वॉच में 3G/LTE कनेक्टिविटी है. यह वॉच दो मॉडल में आएगी. 46mm सिल्वर वर्जन और 42mm ब्लैक और रोज गोल्ड वर्जन. गैलेक्सी वॉच 24 अगस्त से अमेरिका में उपलब्ध होगी. वहीं, कोरिया में यह वॉच 31 अगस्त से मिलेगी. दूसरे मार्केट्स में गैलेक्सी वॉचर 14 सितंबर को उपलब्ध होगी.

अमेरिका में गैलेक्सी वॉच ब्लूटूथ 42mm वर्जन की कीमत 329.99 डॉलर होगी. वहीं, 46mm वर्जन की कीमत 349.99 डॉलर होगी. यह वॉच Tizen OS 4.0 पर चलेगी. यह आपके हार्ट रेट को भी मॉनिटर करेगी. LTE वर्जन में 1.15 GB की रैम और 4GB का स्टोरेज है. वहीं, ब्लूटूथ वर्जन में 768MB की रैम और 4GB का स्टोरेज है.

Patanjali Advertisement Campaign

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

Samsung Galaxy Note 9 इस मॉडल की कीमत सुन उड़ जाएंगे आपके होश, जाने इसकी कीमत

सैमसंग का नया फ्लैगशिप गैलेक्सी नोट 9, 22 अगस्त