Samsung की अपनी पॉप्युलर M सीरीज का Galaxy M02 स्मार्टफोन हुआ महंगा, जाने क्या है कीमत

 Samsung की अपनी पॉप्युलर M सीरीज का Galaxy M02 स्मार्टफोन महंगा हो गया है। यह कंपनी के सबसे अफोर्डेबल स्मार्टफोन में से एक है। फोन तीन कलर ऑप्शन ब्लू, ग्रे और ब्लैक में आता है। यह Samsung की पॉप्युलर M सीरीज का इस साल लॉन्च होने वाला दूसरा स्मार्टफोन है। Samsung Galaxy M02 पिछले साल लॉन्च Galaxy M01 का अपग्रेडेड वर्जन है।

इतने रुपये महंगा हुआ फोन 

Samsung के इस एंट्री लेवल स्मार्टफोन Galaxy M02 की कीमत में 500 रुपये का इजाफा हुआ है। ऐसे में अब फोन 7,499 रुपये में बिक्री के लिए उपलब्ध रहेगा। इससे पहले Samsung Galaxy M02 स्मार्टफोन की कीमत 6,999 रुपये थी। यह इसके बेस वेरिएंट 2GB रैम और 32GB स्टोरेज की कीमत है। साथ ही रिटेल स्टोर्स पर Samsung Galaxy M02 स्मार्टफोन के 3GB रैम और 32GB स्टोरेज की कीमत में 500 रुपये इजाफा होने की खबर है। हालांकि कंपनी की वेबसाइट और Amazon पर कीमतों में इजाफा नहीं किया गया है।

Samsung Galaxy M02 के स्पेसिफिकेशन्स  

Samsung Galaxy M02 में 6.5 इंच का एचडी प्लस इनफिनिटी वी डिस्प्ले दिया गया है। पावर बैकअप के लिए फोन में 5,000mAh की बैटरी मिलेगी। फोन के स्टोरेज को मेमोरी कार्ड की मदद से 1TB तक बढ़ाया जा सकेगा। फोन में प्रोसेसर के तौर पर MediaTek 6739 का सपोर्ट दिया गया है। यह एंड्राइड 10 बेस्ड One UI आधारित होगा। Samsung Galaxy M02 ड्यूल रियर कैमरा सेटअप के साथ आता है। इसका मेन कैमरा के लिए 13MP का प्राइमरी सेंसर दिया गया है। वही मैक्रो फोटोग्राफी के लिए 2MP का लेंस दिया गया है। सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए फोन में 5MP का फ्रंट कैमरा दिया गया है।  इसके अलावा यूएसबी टाइप सी पोर्ट की भी सुविधा दी जा सकती है। फोन का वजन 206 ग्राम है।  

Back to top button