Samsung का ये मिड रेंज स्मार्टफोन आज पहली बार सेल में

- in गैजेट

सैमसंग के लेटेस्ट किफायती स्मार्टफोन Galaxy On8 (2018) को आज भारत में पहली बार सेल में उपलब्ध कराया जाएगा. कंपनी ने हफ्तेभर पहले इस स्मार्टफोन को आधिकारिक तौर पर पेश किया था. ग्राहक इसे आज 12pm IST से फ्लिपकार्ट पर खरीद पाएंगे.Samsung का ये मिड रेंज स्मार्टफोन आज पहली बार सेल में

ये नया स्मार्टफोन 2016 में लॉन्च हुए Galaxy On8 मॉडल का ही अपडेटेड वर्जन है. Galaxy On8 (2018) की कीमत 16,990 रुपये है, हालांकि ये इंट्रोडक्टरी कीमत है. आधिकारिक सैमसंग शॉप में इस स्मार्टफोन की कीमत 17,990 रुपये रखी गई है. लॉन्च ऑफर के तौर पर जियो की साझेदारी में सैमसंग शॉप और फ्लिपकार्ट पर डबल डेटा ऑफर और 2,750 की वैल्यू का कैशबैक दिया जा रहा है. साथ ही नो-कॉस्ट EMI का विकल्प भी ग्राहकों को मिलेगा.

इस स्मार्टफोन में 6 इंच की सुपर एमोलेड डिस्प्ले इनफिनिटी डिस्पेल दी गई है, जिसका ऐप्सपेक्ट रेश्यो 18.5:9 का है. इसमें क्वॉल्कॉम स्नैपड्रैगन 450 प्रोसेसर के साथ 4GB रैम दिया गया है. इसकी इंटरनल मेमोरी 64GB की है जिसे माइक्रो एसडी कार्ड के जरिए बढ़ा कर 256GB तक किया जा सकता है.

फोटोग्राफी के लिए इसमें डुअल रियर कैमरा दिया गया है. एक लेंस 16 मेगापिक्सल का है जिसका अपर्चर f/1.7 है, जबकि दूसरा लेंस 5 मेगापिक्सल का है जिसका अपर्चर f/1.9 है. सेल्फी के लिए इसमें 16 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है. इस स्मार्टफोन की बॉडी पॉलीकार्बोनेट की बनी है.

फ्लिपकार्ट से इस स्मार्टफोन को खरीदने पर नो कॉस्ट EMI और डेटा ऑफर्स भी दिए जाएंगे. इस स्मार्टफोन में प्री लोडेड सैमसंग मॉल ऐप दिया गया है. कंपनी के दावे के मुताबिक इसमें आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस फीचर है जिसके जरिए यूजर्स सीधे प्रोडक्ट्स के फोटो क्लिक करके ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म पर शॉपिंग कर सकते हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

अब NAMO एप से खरीद सकेंगे टी-शर्ट, नोटबुक, टोपी और मग जैसी चीजें…

2019 का चुनाव सिर पर है और इससे