SAMSUNG का बड़ा तोहफा, लॉन्च करने जा रही है फोल्डेबल स्मार्टफ़ोन

दक्षिण कोरिया की बेहतरीन स्मार्टफोन निर्माता कंपनी samsung अब फोल्डेबल स्मार्टफोन को मार्केट में उतारने पर विचार कर रही है. यह samsung स्मार्टफोन यूजर्स के लिए एक बड़ी खुशखबरी है. दरअसल, स्मार्टफोन की दुनिया में यह एक नया प्रयोग होगा. बताया जा रहा है कि कंपनी इस स्मार्टफोन का नाम winner रखेंगी. ख़बरों की माने तो इस फ़ोन को ग्राहक 2019 की शुरुआत में खरीद सकेंगे. फ़िलहाल इसके फीचर्स को लेकर अभी अधिक जानकारी नहीं मिल सकी हैं. SAMSUNG का बड़ा तोहफा, लॉन्च करने जा रही है फोल्डेबल स्मार्टफ़ोन

हाल ही में इस स्मार्टफोन के संबंध में कुछ जानकारी लीक हुई थी, जिसमे यह बात सामने निकल कर आई थी. कंपनी ने बताया है कि इस पर काम जारी है. इसकी डिस्प्ले की बात करें तो वह 7.3 इंच की ओएलईडी होगी. जबकि फोल्ड होने पर स्क्रीन का आकार छोटा हो जाएगा. फोल्ड होने पर इसका साइज 4.3 इंच तक हो जाएगा. 

इसकी कीमत को लेकर भी कुछ जानकारी सामने आई है. जहां इसे काफी महंगा बताया जा रहा है. ख़बरों की माने तो भारतीय बाजार में इस स्मार्टफोन की कीमत 1 लाख 3 हजार रु तक हो सकती है. इसकी बैटरी 3,000mAh से 6,000mAh क्षमता के बीच हो सकती है. बता दे कि इस स्मार्टफोन को यूजर्स टैबलेट के रूप में भी यूज कर सकेंगे. 

Back to top button