सलमान की ‘रेस 3’ 300 करोड़ क्लब में हुई शामिल, इस साल की इन बड़ी फ़िल्मों को पछाड़ा

- in मनोरंजन

बॉलीवुड सुपरस्‍टार सलमान खान की फिल्‍म एक्शन से भरपूर ‘रेस 3’ रिलीज के पहले दिन से ही अपनी धमाकेदार कमाई को लेकर चर्चा में बनी हुई है। बॉक्‍स ऑफिस इंडिया की रिपोर्ट मुताबिक सलमान की इस फिल्‍म ने रिलीज के 24 दिन बाद 300 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है। लेकिन खराब रिव्यू और ऑनलाइन लीक का फिल्म पर गहरा असर पड़ा है। जिसके चलते दबंग खान की यह फिल्‍म दूसरे हफ्ते ज्‍यादा कमाई नहीं कर पाई। लेकिन इसके बावजूद भी ‘रेस 3’ साल 2018 की तीसरी सबसे बड़ी फिल्‍म बनकर उभरी है।सलमान की ‘रेस 3’ 300 करोड़ क्लब में हुई शामिल, इस साल की इन बड़ी फ़िल्मों को पछाड़ा

साल 2018 की टॉप- 5 वर्ल्डवाइड कलेक्शन करने वाली फिल्मों पर…
1. ‘पद्मावत’ – 546 करोड़ रुपये
2. ‘संजू’ – करोड़ रुपये (11 दिन)
3. ‘रेस 3’ – 303 करोड़ रुपये (24 दिन)
4. ‘बागी 2’ – 249 करोड़ रुपये
5. ‘राजी’ – 192 करोड़ रुपये

बता दें, 140 करोड़ रुपए में बनी ‘रेस 3’ को देश में 4000 स्क्रीन्स पर रिलीज किया गया था। गौरतलब है कि ‘रेस 3’ के सैटेलाइट राइट्स 130 करोड़ रुपए में बेचे गए। वहीं फिल्‍म ने बंपर हुई एडवांस बुकिंग से भी 19 करोड़ रूपए कमा लिए थे। जिसके चलते सलमान की इस फिल्‍म ने रिलीज के पहले ही दिन अपनी पूरी लागत वसूल कर ली थी।

गौरतलब है कि सलमान खान ने अपनी इस फिल्‍म को ब्‍लॉकबस्‍टर बनाने के लिए पूरा जोर लगाया था। ‘रेस 3’ को पिछले महिने 15 जून को सिनेमाघरों में रिलीज कर दिया गया था। ‘रेस 3’ में सलमान खान के अलावा सकीब सलीम, डेजी शाह, अनिल कपूर, बॉबी देओल, जैकलीन फर्नांडीज जैसे दमदार सितारे इसमें मौजूद हैं। आपको यह खबर कैसी लगी यह आप हमें कमेंट कर जरूर बताएं। हमारे फेसबुक और ट्विटर पेज से आप जुड़ें और अपनी प्रतिक्रियाएं देते रहें..

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

‘इंडियाज़ बेस्ट ड्रामेबाज़’: बच्चों ने शाहिद कपूर के बेटे के लिए ये गिफ्ट देकर सबको कर दिया हैरान

एक्टिंग पर आधारित देश का जाना-माना रियलिटी शो