30 मार्च को 2 साल के हो जाएंगे सलमान के भांजे, इस देश में होगा बर्थडे सेलिब्रेट

- in मनोरंजन

सलमान खान के भांजे और अर्पिता खान शर्मा के बेटे अहिल शर्मा 30 मार्च को 2 साल के हो जाएंगे. अर्पिता ने इस साल बेटे का बर्थडे अबू धाबी में मनाने का सोचा है. अर्पिता के इस फैसले की एक बड़ी वजह भी है.

 30 मार्च को 2 साल के हो जाएंगे सलमान के भांजे, इस देश में होगा बर्थडे सेलिब्रेटदरअसल, सलमान खान इन दिनों अबू धाबी में ‘रेस 3’ की शूटिंग कर रहे हैं. अगर अहिल का बर्थडे मुबंई या कहीं और सेलिब्रेट होता तो सलमान उसमें शरीक नहीं हो पाते. इसीलिए अर्पिता ने सोचा की अहिल का बर्थडे अबू धाबी में ही मनाना चाहिए.

मिड डे की रिपोर्ट के मुताबिक, यह तीन दिन का सेलिब्रेशन होगा, जो 29 मार्च को शुरू हो जाएगा. वेबसाइट ने सूत्रों के हवाले से लिखा है- अर्पिता और आयुष छोटा सा सेलिब्रेशन चाहते हैं. गेस्ट लिस्ट में आयुष के मम्मी-पापा, अरबाज खान, सोहेल खान और उनका परिवार, अलवीरा खान अग्निहोत्री और उनका परिवार ही शामिल होगा. पहले दिन वेलकम लंच होगा और फिर फैंसी डिनर. इसके बाद अहिल का बर्थडे सेलिब्रेशन शुरू होगा. परिवार डेजर्ट सफारी और फेयरवेल डिनर तीसरे दिन एन्जॉय करेगा.

पार्टी में ‘रेस 3’ की टीम से प्रोड्यूसर रमेश तौरानी, डायरेक्टर रेमो डिसूजा, जैकलीन फर्नांडिस, डेजी शाह और साकिब सलेम भी शामिल होंगे.

पिछले साल अहिल का बर्थडे मालदीव में सेलिब्रेट हुआ था. बर्थडे केक दुबई का फेमस केक डिजाइनर वॉव स्वीट्स तैयार करेगा.

You may also like

प्रियंका चोपड़ा ने किया खुलासा, 5 साल की उम्र से इस गंभीर बीमारी की हैं शिकार

बॉलीवुड अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा का कहना है कि