सलमान की ये पिक हुई वायरल, आजकल इस जगह कर रहे हैं आराम

निर्देशक अली अब्बास जफर की फिल्म ‘भारत’ के लिए इन दिनों माल्टा में शूटिंग कर रहे एक्टर सलमान खान ने एक नई तस्वीर शेयर की है. तस्वीर में सलमान स्विमिंग पूल में रिलैक्स करते नजर आ रहे हैं. यह फोटो सलमान के बैकसाइड से ली गई है और दबंग खान इसमें शर्टलेस नजर आ रहे हैं. सलमान के फैन्स उनकी फिल्मों में उन्हें बिना शर्ट के देखने को बेताब रहते हैं.

इस तस्वीर के कैप्शन में सलमान ने लिखा, “पानी”. सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने वाले सलमान अपने जीजा आयुष शर्मा की फिल्म लवरात्रि के प्रमोशन में भी लगे रहते हैं. साथ ही वह अपनी फिल्म पर भी जमकर मेहनत कर रहे हैं. फिल्म की शूटिंग के दौरान सलमान काफी सारी तस्वीरें भी क्लिक कर रहे हैं जिनमें से हाल ही में कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर बहुत लोकप्रिय हुईं.

View this post on Instagram

#Paani

A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan) on

हाल ही में फोर्ब्स द्वारा दुनिया के सबसे ज्यादा कमाई करने वाले कलाकारों की फेहरिस्त जारी की गई. टॉप 10 की बात करें तो सुपरस्टार सलमान खान और अक्षय कुमार ने इस लिस्ट में जगह बनाई है. आम तौर पर इस लिस्ट में शामिल रहने वाले एक्टर शाहरुख खान इस बार इस लिस्ट में नहीं हैं. साल की 276 करोड़ रुपये कमाई के साथ अक्षय इस लिस्ट में 7वें स्थान पर हैं और 257 करोड़ रुपये सालाना की कमाई के साथ सलमान खान इस लिस्ट में नौवें स्थान पर हैं.

Back to top button