सलमान को मिल रही सुविधाओं पर उठे विवाद पर जेल प्रशासन ने कहा- जेल का खाना दिया

सलमान खान को जेल के अंदर पहले दिन से मिल रहे वीवीआईपी ट्रीटमेंट को लेकर खबरे सामने आ रही हैं। इस मामले पर जेल प्रशासन ने बयान देकर इस तरह की खबरों को सिरे से खारिज किया है। जेल प्रशासन ने कहा- जेल के अंदर कोई मोबाइल फोन ले जाने या सेल्फी लेने की इजाजत नहीं है। बाहर का कोई खाना अंदर नहीं आ रहा है। जेल प्रशासन उन्हें जेल में बना खाना परोस रहे हैं।

कई मीडिया रिपोर्ट्स में कहा जा रहा था कि सलमान को वीआईपी ट्रीटमेंट देने के बदले जेल प्रशासन अपने परिजनों से उनकी मुलाकात करवा रहा है। सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, सलमान ने कैद के दूसरे दिन भी न तो कैदियों की ड्रेस पहनी और न ही जेल का खाना खाया। इसके साथ ही सलमान जेल में भी वर्कआउट करना जारी रख रहे हैं। इतना ही नहीं उनसे मिलने आई दोनों बहनें अलवीरा, अर्पिता और बॉडीगार्ड शेरा ने भी जेलकर्मियों से बातचीत की। जेल परिसर में उन्होंने कर्मचारियों के साथ काफी सेल्फी ली।

दलीलें सुनने के बाद जज जोशी ने कही ये बड़ी बात, कहा- फैसला लंच के बाद

खबर सामने आने के बाद जेल अधीक्षक ने अफसरों को फटकार लगाई थी। इसकी वजह गुरुवार को एक फोटो का सोशल मीडिया पर वायरल होना था। इस फोटो में सलमान एक कुर्सी पर बैठे हुए नजर आ रहे हैं और उनके सामने दो अधिकारी बैठे हुए दिख रहे थे। यह इलाका मोबाइल प्रतिबंधित है। चूंकि सलमान एक सेलिब्रिटी हैं इसलिए उनके साथ फोटो खिंचवाने के लिए जेल के नियमों को ताक पर रखा जा रहा है। सूत्रों के अनुसार डीजी जेल ने इस मामले पर अधिकारियों को खूब फटकार लगाई थी। गुरुवार को सामने आई फोटो अब सवालों के घेरे में है।

You may also like

बलात्कार मामलों में अब होगी त्वरित कार्रवाई, पुलिस को मिलेगी यह विशेष किट

देश में पुलिस थानों को बलात्कार के मामलों की जांच