सलमान खान के 1 दिन के खाने-पीने का खर्च सुनकर, अच्छे-अच्छों की पैंट हो जाएगी ढीली

- in मनोरंजन

बॉलीवुड के दबंग खान यानी के सलमान खान जो की आज देश में ही नहीं बल्कि पूरी दुनिया में जाने जाते है। सलमान ने अपनी फिल्मो से लोगो को अपना दीवाना बनाया है और इस ही वजह से सिर्फ उनके नाम भर से उनकी फिल्म हिट हो जाती है। सलमान का जन्म 27 दिसंबर, 1965 को हुआ था। सलमान मध्यप्रदेश के इंदौर के रहने वाले है। इन्होने अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत साल 1988 में आई फिल्म ‘बीवी हो तो ऐसी’ से की थी पर इस में इन का एक छोटा सा रोल था पर इस के बाद साल 1989 में आई फिल्म ‘मैंने प्यार किया’ जिसमें सलमान लीड में थे इस फिल्म के बाद सलमान ने बॉलीवुड में अपनी पहचान बनाई।

एक्टिंग के अलावा अपनी बॉडी के लिए जाने जाते है सलमान

सलमान बॉलीवुड में अपनी एक्टिंग लुक्स और स्टाइल के अलावा अपनी बॉडी के लिए भी जाने जाते है सलमान अपनी हर फिल्म में एक शर्टलेस सीन जरूर देते है जो की इन के फंस को बहुत पसंद है।

क्या आप जानते है कितना है सलमान खान के 1 दिन के खाने पीने का खर्च

 

इस उम्र में भी सलमान इतने हैंडसम देखते है और ये सब सलमान के सही खान पान की वजह से है सलमान खाने पीने के मामले में अपना बहुत ध्यान रखते है तो इस लिए आज हम आप को सलमान खान के 1 दिन के खाने पीने के खर्च के बारे में बताने वाले है।

ये है सलमान के इतने फिट रहने का राज

 

आप को बता दे की सलमान भी मसालेदार खाना और जंक फ़ूड बिलकुल नहीं खाते है फिर भी वो इतने फिट है इस की वजह ये है की सलमान सुबह सुबह सबसे पहले लेमन हनी वाटर लेते है इस के साथ ही सलमान अपने नाश्ता में कुछ ऐसा लेते है जिस में बहुत सा प्रोटीन और कार्बोहाइड्रेट का कॉम्बो मिला हो सलमान हर सुबह अपने नाश्ता 4 अंडे खाते है।

सलमान दिन में एक बार जरूर खाते है साउथ इंडियन डिशेस

 

आप को बात दे की सलमान को ऑमलेट बहुत पसंद है इस के साथ ही इन्हे साउथ इंडियन फ़ूड भी बहुत ज्यादा पसंद है इस वजह से वो दिन में एक बार साउथ इंडियन डिशेस जरूर खाते है।

सोशल मीडिया पर वायरल हुई आमिर खान के नाजायज़ बेटे की तस्वीर, कर रहा है ये काम..

सलमान सिर्फ रात को खाते है चिकन

 

आप को बात दे की सलमान अपने नाशते में हफ्ते के चार दिन सिर्फ और सिर्फ फ्रूट खाते है और दूसरे दिनों में वो साउथ इंडियन डिशेस खाते है और कभी से वो लंच में गिरिल फिश और सैलेट भी खाते है आप को बात दे की सलमान सिर्फ रात को चिकन जैसी चीजे खाते है। इस के साथ सलमान खाने के साथ साथ सलाद भी जरूर लेते है।

सलमान के एक दिन के खाने का खर्च है इतना

 

इन सभी चीजों को मिला का सलमान के एक दिन के खाने का खर्चा लगभग 8000 हजार रुपये का हो जाता है और ये ही वजह है की वो आज भी इतने फिट और हैंडसम है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

ईशा अंबानी की सगाई में छाया बॉलीवुड की इस अभिनेत्री का जादू…

फिल्म धड़क के जरिए बॉलीवुड में डेब्यू करने