सलमान के टीवी शो ‘दस का दम’ का प्रोमो आया सामने, इस हसीना को इम्प्रेस करते दिखे सलमान खान

जबसे ‘दस का दम‘ के नए सीजन की घोषणा हुई है, तबसे यह शो लगातार सुर्खियों में है। बता दें कि पिछले दो सीजन की तरह ही नए सीजन को भी सलमान खान होस्ट करेंगे। सलमान के फैंस इस शो का बेसब्री से इंतजार कर रहे है। बता दें कि हाल ही में सलमान ने इस शो के प्रमोशनल गाने की शूटिंग की थी। कुछ देर पहले ही सलमान खान ने सोशल मीडिया अकाउंट पर इस शो के नए प्रोमो को साझा किया है।सलमान के टीवी शो 'दस का दम' का प्रोमो आया सामने, इस हसीना को इम्प्रेस करते दिखे सलमान खान

इस प्रोमो में सलमान एक लड़की के साथ ‘दस का दम‘ वाले अंदाज में सवाल करते है कि कितने प्रतिशत भारतीय लड़के लड़की को इम्प्रेस करने के लिए अंग्रेजी झाड़ते है। सलमान का सवाल सुनते ही यह लड़की अपने ख्यालों में खो जाती है और अपने पुराने दिनों को याद करने लगती है। इस दौरान इस लड़की को अपनी जिंदगी में आए सभी लड़कों का ख्याल आता है और तभी सलमान मजेदार अंदाज में कहते है कि वह भी कभी कभार लड़कियों को इम्प्रेस करने के लिए अंग्रेजी बोल लिया करते है। इसके बाद सलमान इस लड़की के गालों पर किस भी करते है। इस मजेदार वीडियो को आप नीचे देख सकते है।

बता दें कि इस शो को जून महीने में लॉन्च किया जाना था, लेकिन दर्शकों की उत्सुकता को देखने के बाद शो के निर्माता इसे पहले ही लॉन्च करने का मन बना रहे है। अगर ऐसा होता है तो अगले महीने ही इस शो को लॉन्च कर दिया जाएगा।

दस का दम के नए सीजन की खास बात यह है कि इस बार इस शो में सिर्फ आम आदमी ही नजर आएगा। बता दें कि इस शो के पिछले दो सीजन में गेस्ट के तौर पर कई सेलीब्रिटी नजर आए थे।

बता दें कि इस शो के नए सीजन के लिए सलमान को भारी भरकम फीस दी जा रही है। खबरें है कि इस शो के 26 एपिसोड के लिए सलमान फीस के तौर कुल 78 करोड़ लेंगे। वैसे आप इस शो को देखने के लिए कितने उत्सुक है? कमेंटबॉक्स में जरुर बताए।

 
Back to top button