पहली बार सलमान खान ने यूलिया संग गाया गाना, वीडियो हुआ वायरल

फिल्म रेस-3 का गाना “अल्लाह दुहाई है” सुपरस्टार सलमान खान ने शुक्रवार को रिलीज किया. गाने का वीडियो टिप्स के आधिकारिक यूट्यूब चैनल पर अपलोड किया गया है. इसे एक दिन से भी कम वक्त में यूट्यूब पर 36 लाख से ज्यादा लोगों ने देखा. वीडियो यूट्यूब पर तीसरे नंबर पर ट्रेंड कर रहा है. गाने के लॉन्चिंग इवेंट के दौरान रेस-3 की पूरी कास्ट मौजूद थी. साथ ही मौजूद थीं सलमान की स्पेशल फ्रेंड यूलिया वंतूर जिन्होंने एक खास परफॉर्मेंस भी दी.पहली बार सलमान खान ने यूलिया संग गाया गाना, वीडियो हुआ वायरल

यूलिया की परफॉर्मेंस का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब शेयर किया जा रहा है. वीडियो में सलमान खान यूलिया की परफॉर्मेंस को एंजॉय करते नजर आ रहे हैं. वह ऑडियंस के बीच बैठे खुद भी गाना गुनगुना रहे हैं. मालूम हो कि फिल्म का गाना सेल्फिश खुद सलमान खान ने लिखा है और इसे यूलिया वंतूर ने गाया है. फिल्म की स्टार कास्ट की बात करें तो फिल्म में सलमान खान के अलावा बॉबी देओल, जैकलीन फर्नांडिस, अनिल कपूर और डेजी शाह अहम किरदार निभाते नजर आएंगे.

सोशल मीडिया पर गाने के लॉन्चिंग इवेंट के और भी कई वीडियो मौजूद हैं जिनमें आप सलमान खान को स्टेज पर यूलिया के साथ डांस स्टेप करते और गाना गाते देख सकते हैं. गौरतलब है कि सलमान खान और यूलिया वंतूर के बारे में पिछले लंबे वक्त से ऐसा कहा जाता रहा है कि दोनों एक दूसरे के काफी करीब हैं. हालांकि खुद दबंग खान और यूलिया ने यह बात कभी स्वीकार नहीं की है.

Back to top button