सलमान खान एक बार फिर बने बॉलीवुड़ के सुल्तान, Race 3 की कमाई 200 करोड़ के पार

- in मनोरंजन

सलमान खान की फिल्म रेस 3 ताबड़तोड़ कमाई कर रही है. हालांकि समीक्षकों ने इसे ज्यादा पसंद नहीं किया है. बावजूद इसके फिल्म दुनिया भर में 200 करोड़ से ज्यादा कमा चुकी है. ‘रेस 3’ ने भारतीय बॉक्स ऑफिस पर पहले वीकेंड में 106.47 करोड़ रुपये का बिजनेस किया.

इस तरह ये सलमान खान की चौथी फिल्म हो गई जिसने पहले वीकेंड में 100 करोड़ का आंकड़ा पार किया है. फिल्म ट्रेड एक्सपर्ट रमेश बाला ने ट्वीट कर बताया है, “चौथे दिन सलमान खान की ‘रेस 3’ का वर्ल्डवाइड बॉक्स ऑफिस पर ग्रॉस बिजनेस 200 करोड़ रुपये के आंकड़े को पार कर गया है”. सलमान खान की फिल्म ‘रेस-3’ में अनिल कपूर, साकिब सलीम, बॉबी देओल, जैकलीन फर्नांडीस और डेजी शाह हैं.

सलमान खान की ‘रेस 3’ का बजट लगभग 100 करोड़ रुपये बताया जाता है. कमाई को देखें तो फिल्म अपनी लागत से ज्यादा कमा चुकी है. ‘रेस 3’ एक परिवार की कहानी है और इसमें सारा जलवा सलमान खान के ऊपर ही है. फिल्म कई कलाकारों से भरी पड़ी है. बॉबी देओल को एक लंबे समय बाद एक्शन फिल्म में देखना रोमांचित करता है. अनिल कपूर ने अपनी एक्टिंग से दर्शकों का दिल जीत लिया है. जैकलीन और डेजी के स्टंट सीन भी देखने को मिलेंगे. फिल्म की सिनेमेटॉग्रफी कमाल की है. बैंकॉक और अबू धाबी की बेहतरीन लोकेशंस पर की गई फिल्म की शूटिंग आपको पसंद आएगी. 3डी में ऐक्शन और फाइट सीन भी अच्छे लगते हैं, लेकिन एक-दो को छोड़कर बाकी गाने फिल्म में जबरदस्ती ठूंसे गए हैं जो दर्शकों की जुंबा पर भी नहीं चढ़ते.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

‘इंडियाज़ बेस्ट ड्रामेबाज़’: बच्चों ने शाहिद कपूर के बेटे के लिए ये गिफ्ट देकर सबको कर दिया हैरान

एक्टिंग पर आधारित देश का जाना-माना रियलिटी शो