सलमान खान उसी जेल पहुंचे जिसमें कई सालों से बंद है आसाराम

20 साल पुराने काला हिरण शिकार मामले में सलमान खान को जोधपुर कोर्ट ने 5 साल की सजा सुनाई है. कोर्ट ने बाकी आरोपियों सैफ खान, तब्बू, नीलम और सोनाली बेंद्रे को बरी कर दिया है. सजा के ऐलान के बाद सलमान को जोधपुर सेंट्रल कोर्ट ले जाया गया. जेल के बाहर सलमान को देखने के लिए भारी भीड़ भी उमड़ी. फैंस ने सलमान जिंदाबाद के नारे भी लगाए. इन्हें काबू करने के लिए पुलिस ने लाठीचार्ज भी किया. अब तक सलमान इस मामले में चार बार 27 दिन के लिए जेल जा चुके हैं. इससे पहले 27 जनवरी 2007 को भी वह 6 दिन के लिए जेल गए थे.

Loading...

करीब 5 साल से आसाराम जोधपुर जेल में बंद

गौर करने लायक बात है कि सलमान उसी जेल में हैं जिसमें कई सालों से आसाराम बंद है. आसाराम जोधपुर जेल में नाबालिग से यौन शोषण के आरोप में बंद है. एक बार आसाराम ने कहा भी था कि सलमान केस से बरी हो सकते हैं तो मैं क्यों नहीं. 2002 के हिट एंड रन केस में सलमान को हाई कोर्ट की ओर से बरी किए जाने के बाद आसाराम ने ये बात कही थी. 2015 में कोर्ट में पेशी के लिए लाए जाने के दौरान आसाराम ने मीडिया के सवाल पर दिल का दर्द बयां किया था.

काला हिरण केस: सलमान को 5 साल की सजा, बैरक में भेजे जाने की प्रक्रिया जारी

आसाराम पिछले 5 साल से नाबालिग से यौन शोषण के आरोप में सजा काट रहा है. नाबालिग छात्रा से रेप में आसाराम 1 सितंबर 2013 से ही जोधपुर की सेंट्रल जेल में बंद है. उसे 30 अगस्त को गिरफ्तार किया गया था. सुप्रीम कोर्ट में उनकी जमानत याचिका कई बार खारिज हो चुकी है. एक बार उसके वकील ने जेल सुपरिटेंडेंट का फर्जी खत भी अदालत में दिया था जिस पर अदालत ने कड़ी फटकार लगाई थी.

सलमान को मिलेगा बैरक नंबर

बहरहाल, सजा का ऐलान होने के बाद सलमान जोधपुर जेल पहुंच चुके हैं. वकील ने आज उनकी जमानत अर्जी दाखिल भी की, लेकिन इस पर कल सुनवाई होगी. जेल में उन्हें बैरक नंबर और कैदी नंबर तय किया जाएगा. यहां उनकी सुरक्षा का मसला भी अहम होगा. जेल के अंदर ही उनका मेडिकल भी कराया जाएगा. शुक्रवार को सलमान की जमानत अर्जी पर सुनवाई होगी. अगर उन्हें राहत नहीं मिलती तो वकील हाई कोर्ट

Loading...
loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com