दबंग खान ने भरी प्रेस के सामने खाई जींस: वायरल वीडियो

- in मनोरंजन, वायरल

बाॅलीवुड में दबंग खान के नाम से पहचाने जाने वाले सलमान खान अपने बेफ्रिकी भरे एटिट्यूड के लिए जाने जाते है। सलमान खान अपने दिल में जो आता है वही करते है। सलमान खान का यही अंदाज उन्हे ओरो से अलग बनाता है। हालही में एक इवेंट में भी कुछ ऐसा ही देखने को मिला। यहां सलमान खान अपनी आने वाली फिल्म ‘टयूबलाइट‘ के बारे में बात कर रहे थे। लेकिन इस बातचीत के बीच ही उन्होने कुछ ऐसा कर दिया कि सब उन्हे देखते ही रह गये। उनके इस अजीब व्यवहार का वीडियो (salman khan ripped jeans video) भी सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। लोग सलमान के इस वीडियो को देख कर अलग-अगल अंदाजा लगा रहे है।सलमान खान ने सारी प्रेस के सामने खाई जींस: वायरल वीडियो

दरअसल हुआ यू कि सलमान अपनी आने वाली मुवी ट्यूबलाइट के सिलसिले में एक इंवेट में पहुंचे। इस इंवेट के दौरान ना जाने सलमान के मन में क्या आया। वे अपनी जींस के धागे को निकाल कर खाने लगे। इस वीडियो में आप देख सकते है कि सलमान अपनी जींस के फटे हिस्से से एक धागा निकाल रहे है। उन्होने यह धागा कुछ देर अपने हाथ में रखा और फिर उसे अपने मुंह में रख (salman khan ripped jeans video) लिया। इसके बाद सलमान बडे आराम से उस धागें को चबाने लगे। हालाकि इस बीच उनकी फोटो पर फोटो ली जा रही थी। पर सलमान को इस बात से कोई फर्क नही पड रहा था। वे तो अपनी ही मस्ती में मस्त थे। लेकिन यह मामला यही खत्म नही हुआ, सलमान इसके बाद भी अपनी जींस के दूसरी तरफ से एक धागा निकाल कर उसे हाथ में लेकर उसे धूमाने लगते है।

सलामन का यह वीडियो (salman khan ripped jeans video) देखकर ऐसा लग रहा है कि सलामन किसी गहरी सोच में थे। इस गहरी सोच में होने के कारण शायद वे इस तरह का काम कर बैठे, जो मजाक का विषय बन गया। उनके इस वीडियो पर लोग तरह तरह के कमेंट कर रहे है। कोई कह रहा है कि सलमान को भूख लगी है। तो कोई कह रहा है कि बीइंग ह्यूमन ने खाने वाली जींस निकाली है। अब कारण चाहे जो भी हो सलमान का प्रेस के सामने इस तरह का व्यवहार काफी वायरल हो रहा है। उनके इस वीडियो को सोशल मीडिया पर काफी शेयर किया जा रहा है।

देखें वायरल विडियो:-

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

प्रियंका चोपड़ा ने किया खुलासा, 5 साल की उम्र से इस गंभीर बीमारी की हैं शिकार

बॉलीवुड अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा का कहना है कि