श्रीदेवी के मौत पर क्या इस वजह से सलमान खान ने नही दी कोई प्रतिक्रिया

श्रीदेवी के निधन को लेकर सोशल मीडिया पर फैन्स से लेकर तमाम नेताओं और अभि‍नेताओं ने ट्वीट कर अपना दुख जाहिर किया. इसी बीच कई सुपरस्टार्स ने श्रीदेवी के साथ उनके मधुर रिश्तों और यादों को भी शेयर किया, लेकिन बॉलीवुड की इस बड़ी ट्रेजडी को लेकर बॉलीवुड स्टार सलमान की कोई प्रतिक्र‍िया नहीं आई. अब तक सलमान की ओर से श्रीदेवी की मौत को लेकर ना ही कोई बयान सामने आया और ना ही कोई ट्वीट या पोस्ट. आखि‍र क्या रही होगी इसकी वजह?

श्रीदेवी के निधन को लेकर सोशल मीडिया पर फैन्स से लेकर तमाम नेताओं और अभि‍नेताओं ने ट्वीट कर अपना दुख जाहिर किया. इसी बीच कई सुपरस्टार्स ने श्रीदेवी के साथ उनके मधुर रिश्तों और यादों को भी शेयर किया, लेकिन बॉलीवुड की इस बड़ी ट्रेजडी को लेकर बॉलीवुड स्टार सलमान की कोई प्रतिक्र‍िया नहीं आई. अब तक सलमान की ओर से श्रीदेवी की मौत को लेकर ना ही कोई बयान सामने आया और ना ही कोई ट्वीट या पोस्ट. आखि‍र क्या रही होगी इसकी वजह?  अकसर श्रीदेवी और सलमान को लेकर ये रिपोर्ट्स छपती रही हैं कि इन दोनों स्टार्स की बॉन्डिंग बहुत की बढ़ि‍या थी. एक दफा श्रीदेवी ने इंटरव्यू में इस बात जिक्र किया था कि उनके खुद के बाद और उनकी बेटियों के बाद उनकी जिंदगी में किसी चीज का उन्हें पैशन है तो वो है पेंटिंग. सलमान उनमें से एक हैं जिन्हे श्रीदेवी ने खुद से बनाई हुई पेंटिंग गिफ्ट की थी. यहां तक कि ये भी कहा जाता है कि वो सलमान ही थे जिन्होंने श्रीदेवी को पेंटिंग करने के लिए प्रोत्साहित कि‍या था.  अब सवाल ये उठता है कि श्रीदेवी के इतने करीब होने के बावजूद भी सलमान का कोई रिएक्शन नहीं आया. इसका जवाब यही है कि सलमान को पहले भी अपने पर्सनल रि‍श्तों को लेकर कम ही ट्वीट करते हुए देखा गया है. सलमान के पर्सनल स्पेस में श्रीदेवी की अह‍म जगह थी. कुछ फीलिंग्स ऐसी होती हैं जिन्हें सबके साथ शेयर नहीं किया जा सकता. सलमान ने भी श्रीदेवी के निधन के दुख को सिर्फ उनके परि‍वार वालों के साथ ही बांटने  चाहा. बता दें सलमान पिछले रोज श्रीदेवी को श्रद्धांजलि देने अन‍िल कपूर के घर पर पहुंचे भी थे.  सलमान अकसर श्रीदेवी के काम की तारीफ करते आए हैं. यहां तक कि जी सिने अवॉर्ड्स में श्रीदेवी को जब Star Of The Millenium award से नवाजा गया था तब भी सलमान ने इस अवॉर्ड को अनाउंस करते हुए कहा था- ' मैंने, आमिर खान, अक्षय कुमार और शाहरुख खान ने अपने करियर में कई फिल्में की होंगी. अगर सबकी फिल्में मिला दी जाएं तो ये करीब 250-275 फिल्में होंगी, लेकिन हमारे बीच ऐक ऐसी लेजेंड बैठीं हैं जिन्होंने अपने करियर में 300 फिल्में की. वो एक मां है, सिंगर है, डांसर है, वो बहुत कुछ है. ये सिर्फ भगवान ही बता सकते हैं कि उन्होंने ये सब कैसे किया और कैसे करती हैं. और वो कोई और नहीं सिर्फ बेमिसाल एक्टर श्रीदेवी हैं.अकसर श्रीदेवी और सलमान को लेकर ये रिपोर्ट्स छपती रही हैं कि इन दोनों स्टार्स की बॉन्डिंग बहुत की बढ़ि‍या थी. एक दफा श्रीदेवी ने इंटरव्यू में इस बात जिक्र किया था कि उनके खुद के बाद और उनकी बेटियों के बाद उनकी जिंदगी में किसी चीज का उन्हें पैशन है तो वो है पेंटिंग. सलमान उनमें से एक हैं जिन्हे श्रीदेवी ने खुद से बनाई हुई पेंटिंग गिफ्ट की थी. यहां तक कि ये भी कहा जाता है कि वो सलमान ही थे जिन्होंने श्रीदेवी को पेंटिंग करने के लिए प्रोत्साहित कि‍या था.

अब सवाल ये उठता है कि श्रीदेवी के इतने करीब होने के बावजूद भी सलमान का कोई रिएक्शन नहीं आया. इसका जवाब यही है कि सलमान को पहले भी अपने पर्सनल रि‍श्तों को लेकर कम ही ट्वीट करते हुए देखा गया है. सलमान के पर्सनल स्पेस में श्रीदेवी की अह‍म जगह थी. कुछ फीलिंग्स ऐसी होती हैं जिन्हें सबके साथ शेयर नहीं किया जा सकता. सलमान ने भी श्रीदेवी के निधन के दुख को सिर्फ उनके परि‍वार वालों के साथ ही बांटने  चाहा. बता दें सलमान पिछले रोज श्रीदेवी को श्रद्धांजलि देने अन‍िल कपूर के घर पर पहुंचे भी थे.

सलमान अकसर श्रीदेवी के काम की तारीफ करते आए हैं. यहां तक कि जी सिने अवॉर्ड्स में श्रीदेवी को जब Star Of The Millenium award से नवाजा गया था तब भी सलमान ने इस अवॉर्ड को अनाउंस करते हुए कहा था-

‘ मैंने, आमिर खान, अक्षय कुमार और शाहरुख खान ने अपने करियर में कई फिल्में की होंगी. अगर सबकी फिल्में मिला दी जाएं तो ये करीब 250-275 फिल्में होंगी, लेकिन हमारे बीच ऐक ऐसी लेजेंड बैठीं हैं जिन्होंने अपने करियर में 300 फिल्में की. वो एक मां है, सिंगर है, डांसर है, वो बहुत कुछ है. ये सिर्फ भगवान ही बता सकते हैं कि उन्होंने ये सब कैसे किया और कैसे करती हैं. और वो कोई और नहीं सिर्फ बेमिसाल एक्टर श्रीदेवी हैं.

Loading...

Check Also

दीपवीर की शादी की तैयारियों के बीच सामने आई कुछ ऐसी तस्वीरें

दीपवीर की शादी की तैयारियों के बीच सामने आई कुछ ऐसी तस्वीरें

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका और एक्टर रणवीर सिंह की शादी के दिन करीब आते जा रहे …

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com