रेस-3 की सफलता से खुश होकर सलमान ने लिया ये बड़ा फैसला

ईद के मौके पर हाल ही रिलीज हुई फिल्म रेस-3 की बॉक्स ऑफिस पर ताबरतोड़ कमाई जारी हैं। इसी के साथ ही फिल्म की सफलता से खुश सलमान खान ने एक ऐसा फैसला लिया कि जिससे निर्देशक रेमो डिजूसा की खुशी का ठिकाना नहीं रहेगा।रेस-3 की सफलता से खुश होकर सलमान ने लिया ये बड़ा फैसला

जी हां आपको बता दें कि बीच में खबर आ रही थी कि फिल्म रेस-3 के निर्देशक और मशहूर कोरिोग्राफर रेमो डिसूजा सलमान खान के साथ डांस बेस्ड फिल्म में नजर आएंगे। लेकिन इस फिल्म को छोड़कर रेमो ने सलमान के साथ रेस -3 में काम किया।

खबरें थी कि इस फिल्म को रेमो ने ही बंद कर दी है या फिर शायद इसे रेमो किसी अन्य अभिनेता के साथ बनाएंगे। लेकिन एक बार फिर सलमान ने इस फिल्म को लेकर इशारा किया हैं। सलमान खान ने कहा है कि वो इस फिल्म में जरुर काम करेंगे। फिल्म उन्होंने छोड़ी नहीं थी बल्कि आगे बढ़ा दी थी। फिल्म के टाइटल की बात करें तो इस फिल्म को तब ‘डांसिंग डैड’ का टेनटेटिव टाइटल दिया गया था और कहानी के मुताबिक सलमान को एक बड़ी बेटी के पिता की भूमिका निभानी है।

इस वजह के चलते रोकनी पड़ी थी फिल्म की तैयारी

इसके पीछे के सबसे बड़ा कारण था कि इस डांस वाली फिल्म के लिए तैयारी करते वक्त सलमान को चोट लग गई थी इसलिए उन्होंने उस समय रेमो से इस फिल्म पर काम रोकने को कहा था लेकिन रेमो का कमिटमेंट पूरा करने के लिए रमेश तौरानी से बात कर उन्हें रेस 3 का डायरेक्टर बनवा दिया।

आपको बता दें कि सलमान खान इस फिल्म के लिए डांस ट्रेनिंग ले रहे थे। डांस करते वक्त सलमान के कंधे में चोट लग गई थी और उन्होंने तब तुरंत इस फिल्म को रोकने का फैसला किया।माना जा रहा है कि सलमान खान अगले साल के मध्य में इस फिल्म का काम शुरू कर सकते हैं लेकिन उससे पहले वो जमकर डांस ट्रेनिंग लेंगे।

Back to top button