उत्तराखंड से भाजपा में शामिल होंंगी सायरा बानो, इस बड़े मुद्दे पर करेंगी काम

देहरादून: तीन तलाक के मामले को सुप्रीम कोर्ट में चुनौती देने वाली सायरा बानो भाजपा में शामिल होना चाहती हैं। उनके पिता और उन्होंने भाजपा प्रदेश अध्यक्ष अजय भट्ट से मुलाकात कर उनके सामने ये इच्छा जाहिर की है। उत्तराखंड से भाजपा में शामिल होंंगी सायरा बानो, इस बड़े मुद्दे पर करेंगी काम

सायरा बानो शुक्रवार को अपने पिता इकबाल अहमद के साथ भाजपा प्रदेश कार्यालय पहुंची। इस दौरान उनके साथ भाजपा के कुछ पदाधिकारी भी थे। कार्यालय पहुंचक उन्होंने भाजपा प्रदेश अध्यक्ष अजय भट्ट और प्रदेश महामंत्री संगठन संजय कुमार से मुलाकात की। 

भाजपा प्रदेश कार्यालय में उनका स्वागत करते हुए अजय भट्ट ने कहा कि महिलाओं विशेष तौर पर मुस्लिम महिलाओं के अधिकारों के लिए उनके संघर्ष ने इतिहास की रचना की है। वहीं, सायरा बानो ने हलाला और बहु विवाह मामले पर सुप्रीम कोर्ट में विचार होने पर खुशी जाहिर की। उन्होंने कहा कि वे भविष्य में भी महिला अधिकारों के लिए संघर्ष करती रहेंगी। उनका कहना है कि वह भाजपा में शामिल होना चाहती हैं। सायरा बानो के पिता ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की प्रशंसा करते हुए कहा कि वे पूरी मज़बूती से इस मामले में सामने आए हैं।

Back to top button