साइना नेहवाल मलेशिया ओपन से हुई बाहर, विश्व नंबर 2 अकाने यामागुची से मिली हार

नई दिल्ली. क्रिकेट, कबड्डी जैसे खेलों से बेशक भारत के लिए जीत खबर आ रही हो. लेकिन बैडमिंटन में भारतीय फैंस को बड़ी निराशा से दो-चार होना पड़ा है. भारतीय खेल प्रेमियों को ये निराशा सायना नेहवाल के मलेशियन ओपन से बाहर होने के तौर पर हाथ लगी है. अपनी पुरानी चिर प्रतिद्वंद्वी जापान की अकाने यामागुची के खिलाफ एक बार फिर भारतीय दिग्गज महिला बैडमिंटन खिलाड़ी सायना नेहवाल को हार का सामना करना पड़ा है. इस हार की वजह से ही वर्ल्ड नम्बर-10 सायना  मलेशिया ओपन टूर्नामेंट से बाहर हो गई हैं.साइना नेहवाल मलेशिया ओपन से हुई बाहर, विश्व नंबर 2 अकाने यामागुची से मिली हार

सायना मलेशियन ओपन से बाहर

सायना को वमेन्स सिंगल्स के प्री-क्वार्टर फाइनल में वर्ल्ड नम्बर-2 यामागुची ने 36 मिनटों के भीतर सीधे गेमों में 21-15, 21-13 से मात दी. सायना के बाहर होने के बाद अब रियो ओलम्पिक की रजत पदक विजेता पी.वी. सिंधु इस टूर्नामेंट के वूमेन्स सिंगल्स में एकमात्र भारतीय चुनौती पेश करने वाली खिलाड़ी रह गई हैं.

टूर्नामेंट की शुरुआत की थी धमाकेदार

बता दें कि सायना ने मलेशियन ओपन में शुरुआत जोरदार की थी. पहले दौर में उन्होंने हांगकांग की यिप पुइ यिन को सीधे गेमों में 21-12, 21-16 से मात देकर दूसरे दौर में जगह बनाई थी.  वर्ल्ड नंबर 10 सायना ने वो  मुकाबला 42 मिनट में अपने नाम किया था. लेकिन दूसरे दौर में वो अपनी चिर प्रतिद्वंद्वी जापान की अकाने यामागुची का मुकाबला नहीं कर सकी.

Back to top button