शर्मनाक: सैफ की बेटी सारा खान का वीडियो हुआ वायरल, हेडफोन लगाना मत भूलियेगा

सैफ अली खान का पूरा परिवार लाइमलाइट का आदि है. फिर बात कीजिये चाहे उनकी दोनों पत्नियों की, उनके तीनों बच्चों की, या फिर उनकी बहनों और उनकी माँ की. ऐसे में बीते कई दिनों से सबसे ज्यादा जो सुर्ख़ियों में हैं वो हैं सैफ अली खान की पत्नी करीना कपूर खान उनका बेटा तैमूर अली खान पटौदी और सैफ और अमृता की बेटी सारा अली खान. सारा अली खान के बारे में कहा जाता है कि शायद वो जल्द ही बॉलीवुड में एंट्री करने वाली हैं ऐसे में वो बीते कई दिनों से लगातार ही ख़बरों में हैं, लेकिन अभी बीते कई दिनों से सारा अली खान अपने एक वीडियो की वजह से सुर्ख़ियों में हैं. क्या आपने देखा ये वीडियो?

सारा अली खान का ये वीडियो उनके और उनके दोस्तों का एक प्राइवेट और बहुत ही मस्तीभरा वीडियो बताया जा रहा है. इस वीडियो में सारा का एक अलग ही अंदाज़ देखने को मिला है. यहाँ सबसे दिलचस्प बात ये है कि आज फिट दिखने वाली सारा इस वीडियो में अपने पुराने अवतार में नज़र आ रही हैं. जी हाँ इस वीडियो में सारा गोलू-मोलू सी नज़र आ रही हैं और वो इस पल को खुलकर जीती नज़र आ रही हैं.

प्रिया प्रकाश को मिली बॉलीवुड फिल्म में एंट्री, इस सुपरहिट हीरो के साथ करेंगी डेब्यू!

सोशल मीडिया पर धूम मचाने वाले इस वीडियो में सारा अली खान आशिक़ी २ के गाने पर सुर लगाते नज़र आ रही हैं , लेकिन माफ़ कीजियेगा उनके सुर ऐसे हैं कि उसके लिए आपको हेडफोन की ज़रूरत पड़ेगी. देखिये सारा अली खान का ये खूबसूरत वीडियो. जिन्हें नहीं पता उनकी जानकारी के लिए बता दें कि जल्द ही सारा अली खान और सुशांत राजपूत की फिल्म आने वाली है.  फिल्म की कहानी की बात करें तो अब तक मिली जानकारी के अनुसार यह फिल्म दो तीर्थयात्रियों की प्रेमकहानी होती जो कि हादसे का शिकार हो जाते हैं.

Back to top button