साहिल खान का बिकनी बालाओं के साथ ये अंदाज, पूरी दुनिया में छाया…देखे तस्वीरे!

बॉलीवुड अभिनेता साहिल खान अब फिल्मी दुनिया छोड़ फिटनेस की दुनिया के हीरो बन चुके हैं। इंस्टाग्राम पर शेयर की गई उनकी तस्वीरों को देख आप खुद ही समझ जाएंगे कि साहिल की ज़िंदगी अब कितनी रंगीन हो गई है।  
इन दिनों साहिल अपनी फिटनेस और इंस्टाग्राम पर हॉट तस्वीरों को लेकर काफी सुर्खियों में रहते हैं।साहिल अक्सर अपनी फिटनेस से जुड़ी तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते हैं।
आज भारतीय साहिल खान फिटनेस की दुनिया का जाना माना नाम बन चुके हैं। आपको बता दें कि साहिल खान ने साल 2001 में रोमांटिक कॉमेडी फिल्म ‘स्टाइल’ से अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत की थी।
उनकी पहली फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर ठीक ठाक बिज़नेस किया था, जिसके बाद उन्हें साल 2003 में फिल्म ‘एक्सक्यूस मी’ में भी काम मिला था।

मगरमच्छों के बीच मॉडल का ये फोटोशूट, छुड़ा देगा आपके पसीने

फिल्म ‘एक्सक्यूस मी’ का टाइटल सॉन्ग काफी हिट रहा था जिसके बाद साहिल काफी मशहूर भी हुए थे। गौरतलब है कि साहिल ने फिल्मों में आने से पहले साल 2001 में म्यूज़िक एल्बम के दो गानों में काम किया था।
बॉलीवुड में साहिल करीब 9 हिंदी फिल्मों में काम कर चुके हैं। लेकिन वहीं बॉलीवुड में ज्यादा कामयाबी नहीं मिलने के बाद साहिल लंबे वक्त तक लाइमलाइट से दूर रहे, बाद में वह भारत के फिटनेस फ्रीक के तौर पर सामने आए।
Back to top button