सहारनपुर के विधायक नाहिद हसन ने दी दुष्कर्म पीडि़ता के पिता को धमकी और कहा…

सहारनपुर। समाजवादी पार्टी के विधायक तथा कैराना से राष्ट्रीय लोकदल की सांसद तबस्सुम हसन के बेटे नाहिद हसन पर सामूहिक दुष्कर्म पीडि़ता के पिता पर मुकदमा वापस लेने का गंभीर आरोप लगा है।सहारनपुर के विधायक नाहिद हसन ने दी दुष्कर्म पीडि़ता के पिता को धमकी और कहा...

शामली के कैराना से विधायक पर आरोप लगा है कि उन्होंने मुकदमे में दबाव के लिए सामूहिक दुष्कर्म पीडि़ता के पिता को फोन पर धमकी दी है। पीडि़त ने करीब 15 मिनट की ऑडियो की सीडी तैयार कर तहरीर के साथ थाना गंगोह पुलिस को दी है। इंस्पेक्टर गंगोह पर भी धमकी देने का आरोप लगाते हुए शिकायत की है। एसएसपी ने जांच के आदेश दिए हैं।

गंगोह निवासी ग्रामीण ने इंस्पेक्टर गंगोह को तहरीर देकर बताया कि 29 जून को कैराना विधायक नाहिद हसन ने एक केस वापस लेने की खातिर फोन कर धमकाना शुरू कर दिया। मुकदमे में समझौता करने का दबाव बनाया। करीब 15 मिनट तक हुई बातचीत में विधायक गाली-गलौज करते हुए धमकी दे रहे हैं। पीडि़ता के पिता का आरोप है कि कैराना के विधायक नाहिद हसन ने उन्हें फोन करके अपशब्द कहे और झूठे मुकदमों में फंसाने तथा जान से मरवाने की धमकियां दी। कुछ अन्य अभद्र बातें कहने व जान से मारने की धमकी देने का भी आरोप है। पीडि़ता के पिता ने एसएसपी उपेंद्र कुमार अग्रवाल को भी ऑडियो सुनवाते हुए सुरक्षा की मांग की है।

यह है मामला

पिछले महीने गंगोह क्षेत्र में नाबालिग लड़की के साथ सामूहिक दुष्कर्म हुआ था। उसके पिता ने आरोपितों के खिलाफ नामजद तहरीर थाना गंगोह में दी थी। पुलिस ने 19 मई को इस मामले में पांच युवकों के खिलाफ दुष्कर्म, जान से मारने की धमकी तथा पॉक्सो एक्ट के तहत रिपोर्ट दर्ज कर ली थी। इस प्रकरण में एक आरोपित को जेल भेज दिया था। पीडि़ता का मेडिकल भी कराया गया था, जिसमें रिपोर्ट पॉजीटिव आई थी। पुलिस ने बाकी आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए दबाव बनाना शुरू किया तो आरोपित पक्ष कैराना से समाजवादी पार्टी के विधायक नाहिद हसन के पास पहुंच गया।

दोनों तहरीर की जांच होगी

सहारनपुर के एसएसपी उपेंद्र कुमार अग्रवाल ने बताया कि पीडि़ता का पिता मेरे पास आया था। वह तहरीर में कैराना विधायक नाहिद हसन पर गंभीर आरोप लगा रहा है। अगर विधायक को दोषी पाया जाता है तो कड़ी कार्रवाई की जाएगी। उधर दूसरा पक्ष भी पीडि़ता के पिता पर कई जगह से अवैध रूप से रुपये वसूलने का आरोप लगा रहा है। उनकी तरफ से तहरीर आ रही है। दोनों ही तहरीर की जांच के आदेश दिए हैं। तथ्यों के आधार पर कार्रवाई की जाएगी।

राजनीतिक साजिश

विधायक नाहिद हसन ने कहा कि मैंने कोई धमकी नहीं दी है। यह राजनीतिक विरोधियों की साजिश है। पूरे मामले की निष्पक्ष जांच होनी चाहिए। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

बटुक भैरव देवालय में भादों का मेला 23 सितम्बर को

 अभिषेक के बाद होगा दर्शन का सिलसिला, नए