काशी क्षेत्र में ‘सेल्फी विद लाभार्थी’ से मिशन 2019 को साधेगी बीजेपी

वाराणसी: भाजपा मिशन 2019 के लिए केंद्र व प्रदेश सरकार की योजनाओं के प्रचार- प्रसार को लेकर खासा सक्रिय है। पीएम मोदी भी कह चुके हैं कि भाजपा कार्यकर्ता हर घर में दस्तक दें और उन्हें केंद्र सरकार की योजनाओं की जानकारी देने के साथ ही उन्हें योजना का लाभ दिलाने की पहल करें। अब भाजपा सवा चार साल में विभिन्न सरकारी योजनाओं के लाभार्थियों के साथ चुनाव के प्रचार रथ पर सवार होने की तैयारी में है। 

भाजपा काशी क्षेत्र के संगठन महामंत्री रत्नाकर ने रविवार को गुलाबबाग स्थित पार्टी कार्यालय में काशी क्षेत्र के समस्त मोर्चा के अध्यक्षों के साथ बैठक की। कहा कि भाजयुमो के कार्यकर्ता लाभार्थी विद सेल्फी योजना को गति देने में जुट जाएं। कार्यकर्ता केंद्र व प्रदेश सरकार की विभिन्न योजनाओं से लाभान्वित लोगों के बीच जाएं और लाभार्थी के साथ सेल्फी लें, योजना का लाभ मिलने के बाद वे कैसा महसूस कर रहे, सरकार के प्रति उनकी क्या सोच है इसकी एक वीडीयो क्लिप बनाकर उसे प्रदेश एवं काशी क्षेत्र के ई-मेल पर दें। संगठन की योजनाओं, कार्यक्रमों के क्रियान्वयन के लिए आवश्यक है कि काम को बांटना चाहिए जिससे कार्यकर्ता की क्षमता का आंकलन हो सके।

सभी मोर्चो के मंडल स्तर तक कि इकाई का गठन 30 सितम्बर तक पूरा कर लिया जाए और साथ ही भी कार्यकर्ता मतदाता सूची पुनरीक्षण कार्य मे पूरी जिम्मेदारी से जुट जाएं। बैठक में काशी क्षेत्र के उपाध्यक्ष नागेंद्र रघुवंशी, मंत्री आशीष सिंह बघेल, महिला मोर्चा काशी क्षेत्र की अध्यक्षा अनीता त्रिपाठी, क्षेत्र अध्यक्ष भाजयुमो राजेश राजभर, किसान मोर्चा से उदय सिंह, हाजी अनवर समएवम क्षेत्रीय मीडिया प्रभारी नवरतन राठी समेत अन्य मौजूद रहे। 

प्रवासी भारतीयों के स्वागत की तैयारी

आगामी 21 से 23 जनवरी को वाराणसी में प्रस्तावित तीन दिवसीय प्रवासी भारतीय दिवस के लिए हर स्तर पर काशी को सजाने संवारने की तैयारियों ने जोर पकड़ लिया है।  प्रवासी भारतीय दिवस को यादगार बनाने के लिए नगर के उद्यमियों, समाजसेवियों ने भी पहल शुरू कर दी है। रविवार को रविंद्रपुरी कालोनी में प्रमुख उद्यमी अशोक गुप्ता के आवास पर बैठक हुई। बैठक में उद्यमी, समाजसेवियों ने शिरकत की। उद्यमियों ने कहा पीएम मोदी की पहल पर ही काशी में प्रवासी भारतीय दिवस का आयोजन हो रहा है। यह हम काशीवासियों के लिए सुनहरा अवसर है। काशीवासी भी अतिथि देवो भव: की परंपरा को कायम रखते हुए उनके ठहरने, खाने पीने तथा उनके स्वागत में कोई कोर कसर नही छोड़ेंगे।

बैठक में वीडीए के अधिकारी भी मौजूद रहे और उन्होंने प्रवासियों को ठहराने से संबंधित फार्म उपलब्ध कराने के साथ ही प्रवासी भारतीय दिवस से संबंधित लांच हो चुके एप की जानकारी दी। बैठक में अशोक गुप्ता, अनुज डिडवानिया, डॉ बैजनाथ प्रसाद, डा. मेघराज झंवर, मनीष कपूर, शिव कुमार अग्रवाल, उमाशंकर अग्रवाल, अनिल बजाज, नवरतन राठी, राजेन्द्र मोहन शाह, श्याम सुंदर प्रसाद, मनीष शाह, कमल कपूर, श्रीनारायण खेमका, राहुल सिंह, प्रशांत तिवारी समेत अन्य मौजूद रहे। 

Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

भारत की संप्रभुता को चुनौती देने वालों को मिलेगा मुंहतोड़ जवाब – मोदी

नई दिल्ली 21 अक्टूबर।प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा