सचिन तेंदुलकर की बेटी को इस बॉलीवुड कलाकार ने खिलाया कुछ ऐसा, वीडियो देख पागल हो जाएगे

‘सचिन तेंदुलकर’ क्रिकेट जगत में एक ऐसा नाम है जिन्हें क्रिकेट का भगवान माना जाता है और इसके पीछे की वजह है उनका बेहतरीन खेल. ढेर सारे रिकॉर्ड्स बनाने वाले मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर अब क्रिकेट से दूर हैं लेकिन फिर भी वो चर्चा में बने रहते हैं. सचिन की तरह ही उनके बेटे अर्जुन तेंदुलकर जो की एक ऑलराउंडर खिलाड़ी हैं वो भी चर्चा में बने रहते हैं. हाल ही में उनका चयन भारतीय अंडर-19 टीम में भी हुआ है. सचिन की बेटी सारा तेंदुलकर जो हमेशा लाइमलाइट से दूर रहती हैं उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर हो रहा है.

सारा तेंदुलकर का वीडियो हुआ वायरल

इस वीडियो में वो एक बॉलीवुड सेलेब्रिटी के साथ नजर आ रही है और साथ में कुछ खा भी रही हैं. दरअसल, जिस कलाकार के साथ वो इस वीडियो में हैं वो और कोई नहीं बल्कि शिल्पा शेट्टी हैं. 43 साल की उम्र में भी खुद को एकदम फिट रखने वाली शिल्पा हर रविवार को ‘Sunday Binge’ के वीडियो शेयर करती हैं जिसे उनके फैंस खूब इंजोय करते हैं. इस बार उन्होंने सारा तेंदुलकर के साथ एक वीडियो साझा किया है.

इस वीडियो में वो दोनों कुछ-कुछ खाती नज़र आ रही हैं. 14 घंटे पहले शेयर किए गए इस वीडियो को अभी तक 3 लाख लोगों ने देखा है और पसंद भी कर रहे हैं. वैसे तो दोनो इस वीडियो में आईसक्रीम के मजे लेते दिख रही हैं लेकिन, जिस चीज ने सबका ध्यान अपनी ओर आकर्षित किया है वो है ‘बुढ्ढी के बाल'(Candy Floss) जिसे दोनों खूब मजे से खाती दिख रही हैं.

https://instagram.com/p/Bkbf0i-hm_G/?utm_source=ig_embed

 

Back to top button