सचिन तेंदुलकर ने कहा- इस खिलाड़ी के बिना टीम इंडिया नही जीत पायेगी 2019 का विश्व कप

- in खेल

सचिन ने कहा 2019 विश्व कप जीतना है, तो इस खिलाड़ी को टीम में शामिल करना है जरुरी, आइये जाने कौन है ये?
क्रिकेट के भगवान कहे जाने वाले सचिन तेंदुलकर को कौन नही जानता . आज उनके नाम क्रिच्क्त के कई महान रिकॉर्ड दर्ज है . दरअसल मास्टर ब्लास्टर ने भले ही क्रिकेट को अलविदा कह दिया है लेकिन वह अपने तजुर्बें के आधार पर खेल जगत के हित के लिए समय समय पर अपनी राय देते रहते है . इस बार उन्होंने वर्ल्ड कप 2019 को लेकर एक बड़ी सलाह दी है .

एक इंटव्यू के दौरान सचिन तेंदुलकर का कहना है कि क्रिकेटर महेंद्र सिंह धोनी को 2019 में टीम में जगह मिलनी चाहिए . वह टीम इंडिया को वर्ल़्ड कप जिताने का दम रखते हैं . इसके साथ ही उन्होंने कहा कि धोनी ऐसे खिलाड़ी है जिन्होंने अपनी कप्तानी की दम पर ICC के तीनों टूर्नामेंट जिताए है और वो दुनिया के सबसे सफलतम कप्तानो में शुमार है .

सचिन ने आगे कहा कि कप्तानी के साथ साथ वो एक बेहतरीन विकेटकीपर बल्लेबाज भी है . जिसकी तारीफ क्रिकेट के बड़े बड़े दिग्गज भी करते है . धोनी ने टीम को कई मुश्किल परिस्थितियों में शानदार बल्लेबाजी करके टीम को जीत दिलाई है और उनका इस विश्व कप में शामिल होना भारतीय टीम को एक मजबूती प्रदान करेगा .

अधिक जानकारी के लिए देखिये विडियो :-

दोस्तों अगर आपको हमारी यह पोस्ट अच्छी लगे तो लाइक और शेयर जरूर कीजिए और ऐसे ही पोस्ट आगे भी पढ़ते रहने के लिए हमें फॉलो करना ना भूलें, क्योंकि हम हर रोज ऐसे ही पोस्ट आपके लिए लाते रहते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

FIFA World Cup: खत्म होगा इंतजार, 2026 में भारत भी हो सकता है शामिल

फ्रांस 20 साल बाद फीफा विश्व कप जीतकर