लहरों के बीच बिकिनी में दौड़ती नजर आई जाह्नवी कपूर, देखे फोटो…

अब फोटो में एक्ट्रेस की लुक बात करें तो आप देख सकते हैं कि पहली फोटो में बिकिनी पहने हुए जाह्नवी पानी के लहरों के बीच खड़ी होकर पोज दे रही हैं। दूसरी फोटो में वह किसी शख्स का हाथ थामें समुंद्र की तरफ दौड़ती दिख रही हैं। तीसरी फोटो में उन्होंने सूर्यास्त का सीन शेयर किया हैं और चौथी फोटो में वह चट्टानों पर बैठ कर पोज दे रही हैं। अपनी हर फोटो वह काफी बोल्ड और हॉट लग रही हैं।

इस फोटो को शेयर करते हुए जाह्नवी कपूर कैप्शन में लिखती हैं, ‘ शायद हर धुंधले होते सूर्यास्त की खूबसूरती यह भी है कि वह स्थाई नहीं होता’। जाह्नवी की फोटो वायरल हो चुकी है। 

जाह्नवी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। जाह्नवी अक्सर फैंस के साथ अपने लेटेस्ट फोटोशूट शेयर करना नहीं भूलती हैं। इससे पहले भी जाह्नवी कुछ ऐसी ही तस्वीरें शेयर की थीं, जब वह लॉस एंजिलस में अपना वेकेशन इंजॉय करने गई थीं। उस दौरान भी वह किसी के साथ दिखीं थी, हालांकि उन्होंने उस शख्स के बारें में कुछ भी नहीं बोली थी। 

जाह्नवी कपूर की आने वाली फिल्म

जाह्नवी कपूर आखिरी बार राजकुमार रॉव और वरुण शर्मा के संग फिल्म रूही देखी गई थीं। उनकी यह  फिल्म दर्शकों और फिल्म क्रिटिक्स द्वारा काफी पसंद की गई। फिल्म ‘रूही’ थियेटर्स में रिलीज हुई थी। अब जाह्नवी कपूर की आने वाली फिल्म गुड लक जैरी और दोस्ताना-2 है। 

Back to top button