रुबीना, अभिनव का रोमांटिक वीडियो हुआ वायरल: देखें विडियो

सीरियल ‘शक्ति: अस्तित्‍व के अहसास की’ में किन्नर बहू का किरदार निभाने वाली टीवी एक्‍ट्रेस रुबीना दिलाइक की अभिनव शुक्ला से शादी हो गई. दोनों काफी टाइम से एक दूसरे को डेट कर रहे थे. 21 जून को दोनों ने शिमला में शादी की. शादी के बाद रुबीना ने अपना पहला जन्मदिन पति अभिनव के साथ रोमांटिक अंदाज में मनाया.रुबीना, अभिनव का रोमांटिक वीडियो हुआ वायरल: देखें विडियो

रुबीना ये वीडियो सोशल साइट पर भी शेयर किया है जिसमें अभिनव बर्थडे गर्ल के मुंह में चॉकलेट खिला रहे हैं और फिर उसी चॉकलेट को खुद भी खा रहे हैं. रुबीना दिलैक और अभिनव शुक्ला का ये वीडियो बेहद रोमांटिक है. रुबीना ने अपने पति को इस दिन को खास बनाने के लिए शुक्रिया भी कहा.

Thank you for making This Year “Special “ dear Husband @ashukla09 ????????

A post shared by Rubina Dilaik (@rubinadilaik) on

‘शक्ति: अस्तित्‍व के अहसास की’ में किन्नर बहू का किरदार निभाकर रुबीना दिलाइक को काफी लोकप्रियता मिली है. उनकी काफी फैन फॉलोइंग है. उन्होंने अपने लॉन्ग टाइम ब्वायफ्रेंड अभिनव शुक्ला से 21 जून को शिमला में शादी की.

शादी के इस मौके पर दोनों के परिवार के लोग और दोस्त मौजूद थे. अब सोशल मीडिया पर इनकी शादी की तस्वीरें शेयर हो रही हैं. बताया जा रहा है कि ये शादी हिमाचल और पंजाबी रीति-रिवाजों के अनुसार हुई.

Back to top button