रोनाल्डो ने वर्ल्ड कप से बाहर होने के बाद साधी चुप्पी

- in खेल

क्रिस्टियानो रोनाल्डो ने उरूग्वे के खिलाफ पुर्तगाल की 1-2 से हार के साथ वर्ल्ड कप से बाहर होने के बाद अपने अंतरराष्ट्रीय भविष्य पर टिप्पणी करने से इनकार कर दिया.

एडिनसन कवानी के दो गोल की बदौलत उरूग्वे ने कल फीफा वर्ल्ड कप के अंतिम आठ में जगह बनाई जिससे रीयाल मैड्रिड के स्टार रोनाल्डो को चौथी बार वर्ल्ड कप से खाली हाथ लौटना पड़ा.

अगले वर्ल्ड कप तक रोनाल्डो 37 बरस के हो जाएंगे और उन्होंने नहीं बताया कि उनकी अपने अंतरराष्ट्रीय करियर को आगे बढ़ाने की योजना है या नहीं.

रोनाल्डो ने कहा, ‘अभी सही समय नहीं कि खिलाड़ियों और कोचों के भविष्य पर बात की जाए.’ इस 33 वर्षीय खिलाड़ी ने हालांकि कहा कि यूरोपीय चैंपियन पुर्तगाल आत्मविश्वास के साथ भविष्य में आगे बढ़ सकता है.

आयरलैंड सीरीज के लंबे समय बाद मिले विराट और अनुष्का, सबके सामने कार में ही करने लगे ये सब, तस्वीरे वायरल

उन्होंने कहा, ‘हमारे पास बेहतरीन टीम है, युवा और काफी महत्वाकांक्षाएं और यही कारण है कि मुझे लगता है कि टीम मजबूत बनी रहेगी.’

रोनाल्डो ने मौजूदा वर्ल्ड कप में चार गोल दागे जो मौजूदा टूर्नामेंट में शीर्ष पर चल रहे इंग्लैंड के हैरी केन के पांच गोल से एक कम है. इस बीच पुर्तगाल के कोच फर्नांडो सांतोस ने उम्मीद जताई कि रोनाल्डो अंतरराष्ट्रीय ढांचे का हिस्सा बने रहेंगे.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

पाकिस्तान की हार के बाद सरफराज बोले- सिर्फ दो स्पिनरों के लिए की थी तैयारी

नई दिल्लीः एशिया कप के 5वें मुकाबले में भारतीय