Home > मनोरंजन > डायरेक्टर बनने से पहले इस हीरोइन की साड़ियां प्रेस करते थे रोहित शेट्टी

डायरेक्टर बनने से पहले इस हीरोइन की साड़ियां प्रेस करते थे रोहित शेट्टी

अगर बॉलीवुड की बात करे तो इसमें कोई शक नहीं कि बॉलीवुड में एक बड़ा मुकाम हासिल करना आसान बात नहीं है।जी हां इसके लिए लोगो को बहुत सारे पापड़ बेलने पड़ते है या यूँ कहे कि कड़ी मेहनत करनी पड़ती है। तब कही जाकर वो सुपरस्टार बनते है। बरहलाल आज हम बॉलीवुड के एक ऐसे ही सुपरस्टार के बारे में बात करने वाले है, जो बेहद कड़ी मेहनत करके सुपरस्टार बने है। अब इसमें तो कोई दो राय नहीं कि हर सुपरस्टार के पीछे कोई न कोई संघर्ष भरी कहानी जरूर जुडी हुई होती है । शायद यही वजह है कि बहुत से लोग बॉलीवुड में जाने का सपना तो देखते है, लेकिन उन्हें बॉलीवुड में एंट्री नहीं मिल पाती । वही कुछ लोग अपने टैलेंट की वजह से बॉलीवुड में एक अलग मुकाम हासिल करने में सफल हो जाते है।

ऐसी ही एक कहानी अभी हाल ही में सुनने को मिली ,जी हाँ हम बात कर रहे हैं बॉलीवुड के सबसे सफल डाइरेक्टर रोहित शेट्टी की ।रोहित ने अपनी निजी जिंदगी से जुडी कुछ बाते सभी के सामने खोली ।रोहित एक समय था तब बॉलीवुड की एक्ट्रेस तब्बू और काजोल के लिए स्पॉट बॉय के लिए काम किया करते थे ।तो आईये आप को रोहित की सघर्ष भरी जिंदगी के बारे में बताते हैं काफी कुछ बाते ।

आप की जानकारी के लिए बता दे रोहित बॉलीवुड के बहुत ही बड़े डाइरेक्टर्स में गिने जाते हैं उन्होंने ‘गोलमाल’ जैसी सुपरहिट फिल्‍मों की सीरीज दे चुके हैं और इसके अलावा उन्होंने चेन्‍नई एक्‍सप्रैस’, ‘दिलवाले’, ‘सिंघम’ जैसी ब्‍लॉकबस्‍टर फिल्‍मों के डाईरक्टर हैं ।आज इतना बड़ा मुकाम हासिल करने वाले रोहित के बारे में बहुत हुई कम लोग जानते हैं की वह एक स्पॉट बॉय हुआ करते थे ।दरअसल इस बात का खुलासा रोहित शेट्टी ने रिएलिटी शो ‘इंडियाज नेक्‍स्‍ट सुपरस्‍टार’ के दौरान किया है रोहित ने बताय था की साल 1995 में आयी फिल्म ‘हकीकत’ में वह अजय देवगन और तब्बू के स्पॉट बॉय थे और उस दौरान वह तब्बू की साड़ियाभी प्रेस किया करते थे ।

आज रोहित ने अपनी मेहनत और लगन से सभी को हैरान करदिया हैं और जो एक्टर एक्ट्रेस का काम किया करते थे आज वह ही इनकी फिल्मो में काम करने लिए उनके आगे पीछे घुमा करते हैं ।जी हां इसे ही कामयाबी का सफर तय करना कहते है. गौरतलब है कि रोहित शेट्टी ने जमीन फिल्म से बतौर डायरेक्टर अपने करियर की शुरुआत की थी. बता दे कि यह फिल्म साल 2003 में रिलीज़ हुई थी. इसके इलावा रोहित शेट्टी ने इंटरव्यू के दौरान कहा कि वो दूसरे काम करने वालो की काफी इज्जत करते है.

दरअसल रोहित का मानना है कि जब आप अच्छा मुकाम हासिल कर लेते हो, तब भी आपको दूसरो की इज्जत करनी चाहिए. बस यही एक बात एक इंसान को अच्छा इंसान बनाती है.

Loading...

Check Also

शादी के बाद दीपिका के ससुर ने बहू के सामने की ये चौका देने वाली हरकत, रणवीर ही क्या पूरा घर ही..

दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) और रणवीर सिंह (Ranveer Singh) अब ऑफिशियली पति-पत्नी के बंधन में …

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com