रोहित शर्मा की बीवी की, इस सच्चाई के बारे में नहीं जानते होंगे, जानते ही घूम जाएगा आपका दिमाक

रोहित शर्मा के बारे में भारत में कौन नहीं जानता ? शायद ही कोई ऐसा हो जो हिटमैन को ना जानता हो क्यूँकि उनकी बेटिंग के शानदार अन्दाज़ की तो पूरी दुनिया दीवानी है, अभी वे श्री लंका में भारतीय टीम की कप्तानी भी कर रहे हैं, हालाँकि भारत की टीम पहले T-२० मैच बुरी तरह से हार गयी है , लेकिन आज के इस लेख में हमारा मुद्दा वो नहीं है ।

रोहित शर्मा की शादीशुदा ज़िंदगी की बात करें तो उनकी वाइफ़ बहुत ही क्यूट हैं और अक्सर उनका होसला बढ़ाने वे मैदान पर भी आती हैं , कई बार मैदान में रोहित की वाइफ़ के चेहरे के हाव भाव सोशल मीडिया में बेहद वायरल भी हो चुके हैं और पूरे भारत में सुर्ख़ियाँ बटोर चुके हैं। देखें ये फ़ोटो

तो आपने देखा रितिका का ये अन्दाज़ जिसका पूरा भारत दीवाना हो गया था, वैसे तो भारतीय क्रिकेटर्स की ख़ूबसूरत पत्नियों के बारे में सोशल मीडिया पर आए दिन कुछ ना कुछ आता ही रहता है और कुछ तो इतनी ज़्यादा ब्यूटिफ़ुल हैं कि उनके सामने बॉलीवुड की अभिनेत्रियाँ भी फ़ेल हो जाती हैं।

बता दें कि रितिका पहले से ही खेल से जुड़ी हुई हैं , जी हाँ ये बिलकुल सच है चाहे आप इस पर यक़ीन करें या ना करें, आपके होश उड़ा देने वाली बात ये है कि रितिका पहले एक स्पोर्ट्स और इवेंट मनेजमेंट कम्पनी में मेनेजर के पद पर करती थी और वहीं पर रोहित शर्मा से उनकी पहली मुलाक़ात हुई, उसके बाद उनकी दोस्ती कैसे हुई और कैसे वे एक दूसरे को दिल दे बैठे इसकी कहानी भी बेहद दिलचस्प है जो हम आपको नीचे दी गयी विडियो में बताने वाले हैं ।

तो मित्रों इनसे जुड़ी कुछ और बेहद प्यारी बातों के लिए देखें विडियो क्लिप

Back to top button