Home > खेल > दोबारा भारतीय टीम के कप्तान बनने के बाद रो पड़े रोहित शर्मा, और ये बात कहकर जीत लिया सबका दिल

दोबारा भारतीय टीम के कप्तान बनने के बाद रो पड़े रोहित शर्मा, और ये बात कहकर जीत लिया सबका दिल

श्री लंका में 6 मार्च से शुरू हो रही तीन देशों की टी20 सीरीज के लिए भारतीय टीम का ऐलान कर दिया है, सीरीज के लिए रोहित शर्मा को टीम की कमान दी गई है, इसके साथ ही शिखर धवन को इस सीरीज के लिए उपकप्तान बनाया गया है, विराट कोहली और महेंद्र सिंह धोनी को इस दौरे पर आराम दिया गया है.

दोबारा भारतीय टीम के कप्तान बनने के बाद रो पड़े रोहित शर्मा, और ये बात कहकर जीत लिया सबका दिलकोहली के ना आने से फैंस के मन में तरह-तरह के सवाल पैदा होने लगे, आखिर इतना बड़ा मैच था और ऐसे में कोहली का टीम में ना होना फैंस के लिए बड़े झटके से कम नहीं था, हर कोई जानना चाहता था कि आखिर क्यों कोहली टीम में नहीं हैं? आखिर कोहली फिट तो हैं, फैंस के इन सभी सवालों के जवाब रोहित शर्मा ने दिए.

तीसरे मैच में कप्तानी कर रहे रोहित शर्मा ने कोहली के बाहर होने की जानकारी दी, रोहित ने कहा कि कोहली की पीठ में तकलीफ है और उन्हें आराम की जरूरत थी, इस कारण वो फाइनल मुकाबले में टीम का हिस्सा नहीं है, इसके बाद कप्तान बने रोहित शर्मा हुए भावुक और फैंस को कह दी ये बड़ी बात और जीत लिया सबका दिल , रोहित दुबारा इस दी गये बड़े बयान को सुनने के लिए देखे नीचे दी गयी विडियो.

देखे विडियो :-

Loading...

Check Also

जैकब मार्टिन को मिल रही है लगातार मदद, क्रुणाल के ब्लैंक चेक के बाद CSK ने दिए 3 लाख

दुर्घटना के कारण मुश्किल स्थिति में पहुंच चुके भारत और बड़ौदा के पूर्व क्रिकेटर जैकब मार्टिन के …

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com