रोहित शर्मा चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ भी बिना खाता खोले पवेलियन लौटे, फैन्स ने कप्तान को लिया आड़े हाथों

आईपीएल 2023 में मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा का फ्लॉप शो जारी है। चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ चेपॉक में भी हिटमैन ने अपने फैन्स को मायूस किया और बिना खाता खोले पवेलियन लौटे। रोहित आईपीएल के इतिहास में सर्वाधिक बार जीरो पर आउट होने वाले बल्लेबाज भी बन गए हैं।

फिर नहीं खुला रोहित का खाता

खराब फॉर्म से जूझ रहे रोहित सीएसके के खिलाफ ओपनिंग की जगह नंबर तीन पर बल्लेबाजी करने उतरे। हालांकि, नई बैटिंग पोजीशन भी उनकी फॉर्म को नहीं बदल सकी और वह महज 3 गेंद खेलकर ही पवेलियन लौट गए।

हिटमैन को दीपक चाहर ने बिना खाता खोले पवेलियन की राह दिखाई। रोहित दीपक की गेंद को विकेटकीपर धोनी के सिर के ऊपर से निकालर चौका बटोरना चाहते थे, लेकिन बॉल उनके बल्ले का अंदरूनी किनारा लेकर सीधे जडेजा के हाथों में समां गई। लगातार फ्लॉप होने के चलते सोशल मीडिया पर फैन्स ने रोहित को आड़े हाथों लिया है।

रोहित के नाम जुड़ा शर्मनाक रिकॉर्ड

रोहित शर्मा आईपीएल के इतिहास में सबसे ज्यादा बार जीरो पर आउट होने वाले बल्लेबाज बन गए हैं। हिटमैन इंडियन प्रीमियर लीग में 16वीं बार बिना खाता खोले पवेलियन लौटे। रोहित ने इस शर्मनाक रिकॉर्ड के मामले में सुनील नरेन, मंदीप सिंह और दिनेश कार्तिक को पीछे छोड़ दिया है।

IPL 2023 में रोहित का फ्लॉप शो

पंजाब किंग्स के खिलाफ खेले गए आखिरी मैच में भी रोहित का खाता नहीं खुल सका था और वह जीरो के स्कोर पर चलते बने थे। आईपीएल 2023 में मुंबई के कप्तान ने खेले 10 मैचों में 126 के मामूली स्ट्राइक रेट से 184 रन बनाए हैं। हिटमैन के बल्ले से इस सीजन सिर्फ एक फिफ्टी निकली है।

Back to top button