रोहित शर्मा ने दिया ऐसा बयान, विरोधी भी हुए खुश

- in खेल

भारतीय टीम के कप्तान रोहित शर्मा ने मंगलवार से शुरू हो रही निदाहास टी-20 त्रिकोणीय सीरीज में किसी भी टीम को खिताब का दावेदार बताने से इन्कार किया है। श्रीलंका के खिलाफ अपने अभियान की शुरुआत करने की पूर्वसंध्या पर रोहित ने कहा कि चाहे हम खिताब के दावेदार हों या न हों, यह एक ऐसी चीज है जिसके बारे में मैं नहीं सोचता हूं। रोहित के इस बयान से विरोधी टीम का आत्मविश्वास भी काफी बढ़ गया है और इससे ये सीरीज़ और ज़्यादा रोमांचक होने की उम्मीद की जा रही है।

रोहित शर्मा ने दिया ऐसा बयान, विरोधी भी हुए खुश

रोहित शर्मा ने कहा कि, ‘टी-20 एक ऐसा प्रारूप है जिसमें किसी भी दिन कोई भी टीम जीत सकती है। खेल किसी भी पल आपके हाथ से फिसल सकता है। किसी भी दिन कोई भी टीम किसी को मात दे सकती है। यह इंग्लिश प्रीमियर लीग (ईपीएल) की तरह है। कुछ टीमें मजबूत होती हैं लेकिन नियत दिन कोई भी टीम जीत सकती है’।

रोहित नियमित कप्तान विराट कोहली की जगह टीम इंडिया की कप्तानी कर रहे हैं। विराट को महेंद्र सिंह धौनी, भुवनेश्वर कुमार, जसप्रीत बुमराह और हार्दिक पांड्या के साथ इस सीरीज से आराम दिया गया है।

12 सालों में पहली भारतीय टीम टी 20 में करने जा रहा यह कारनामा

भारत की इस युवा टीम की अगुआई करने के सवाल पर रोहित ने कहा कि मैं उस तरह से इसे नहीं देख रहा कि मेरे पास पूरी टीम नहीं है। मैं बहुत भाग्यशाली हूं कि मुझे कप्तानी करने का मौका मिला है। आजकल के व्यस्त कार्यक्रम और जितना क्रिकेट हम खेलते हैं, उससे यह जरूरी हो जाता है कि खिलाड़ियों का ध्यान रखा जाए और उन्हें जब जरूरी हो आराम दिया जाए। रोहित ने युवा खिलाड़ियों को दिए गए मौके पर कहा कि हमारे पास अच्छे खिलाड़ी हैं। यह उन्हें मौका देने का सही समय है। हम देखना चाहते हैं कि वे कैसा खेलते हैं।

You may also like

पाकिस्तान की हार के बाद सरफराज बोले- सिर्फ दो स्पिनरों के लिए की थी तैयारी

नई दिल्लीः एशिया कप के 5वें मुकाबले में भारतीय