पूजा भट्ट ने कहा- सड़क 2 फिल्म शुरू, संजय चाहते थे बने ये फिल्म

90 के दशक की सुपरहिट फिल्म ‘सड़क’ के रीमेक की तैयारी शुरू हो चुकी है. एक इवेंट पर पहुंची पूजा भट्ट ने ‘सड़क 2’ पर काम शुरू होने की बात कही है. अपनी आने वाली इस फिल्म के बारे में पूजा भट्ट ने कहा कि फिल्म ‘सड़क’ के रीमेक का आइडिया संजय दत्त ने ही दिया था. उन्होंने ने ही इस फिल्म की अगली कड़ी बनाने की पहल की थी. दिल्ली Hoopersm की को-ऑनर पूजा ने शुक्रवार को अपने फिल्म निर्माता पिता महेश भट्ट और लीग कमिश्नर रोहित बक्शी के साथ 3 एक्स 3 प्रो बास्केट बॉल लीग (3 बीएल)के प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान ये बात कही.पूजा भट्ट ने कहा- सड़क 2 फिल्म शुरू, संजय चाहते थे बने ये फिल्म

साल 1991 की रोमांटिक थ्रिलर ‘सड़क’ का निर्देशन महेश भट्ट ने किया था. पूजा और संजय दत्त ने इस फिल्म में लीड रोल अदा किया है. ‘सड़क 2’ के मेकर्स हाल ही में फिल्म की रिलीज डेट की घोषणा कर चुके हैं. ये फिल्म 15 नवंबर, 2019 को रिलीज होने जा रही है. लेकिन फिल्म की टीम और कास्ट को लेकर अभी कोई भी खुलासा नहीं किया गया है.

फिल्म के बारे में बात करते हुए पूजा भट्ट ने ये भी कहा- ‘फिल्म का प्रोडक्शन हाउस इसकी घोषणा करेगा. मैं बस इतना कह सकती हूं कि इसका निर्माण हो रहा है और मैं यह भी कहना चाहूंगी कि संजय दत्त ने इसकी पहल की थी.’ रिपोर्ट्स के मुताबिक, पूजा इस फिल्म को डायरेक्ट नहीं करेंगी. हालांकि वो इस फिल्म में एक्टिंग करते हुए नजर आ सकती हैं. इसके अलावा सड़क 2 में संजय दत्त और आलिया भट्ट को कास्ट कि‍ए जाने की भी खूब चर्चा है.

Back to top button