RLSP नेता ने कहा- नीतीश कर देंगे NDA का सर्वनाश, JDU ने दिया करारा जवाब

सीटों के बंटवारे पर मची खींचतान के बीच रालोसपा के प्रदेश अध्यक्ष नागमणि ने बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा है कि हमें महागठबंधन में जाने और एनडीए छोड़ने को मजबूर किया जा रहा है। उन्होंने भाजपा को नसीहत देते हुए कहा है कि नीतीश कुमार के चक्कर में एनडीए का सर्वनाश हो जाएगा।RLSP नेता ने कहा- नीतीश कर देंगे NDA का सर्वनाश, JDU ने दिया करारा जवाब

नागमणि ने कहा है कि हमें दो सीटों में तालमेल करने को कहा जा रहा है लेकिन जिसका जनाधार ज्यादा हो उसे उतनी सीटें मिलनी चाहिए। नीतीश कुमार का जनाधार बिहार में मात्र  तो डेढ़ फीसदी है और रालोसपा का दस फीसदी तो सीटें हमें ही जनाधार के हिसाब से मिलनी चाहिए।

जदयू ने रालोसपा को दिया जवाब

उनके इस बयान पर जदयू नेता ने कहा कि नीतीश कुमार का जनाधार क्या है ये किसी को बताने की जरुरत नहीं है। पूरा देश जानता और समझता है। जो लोग दूसरे के सर्वनाश की बात कर रहे हैं वो खुद नेस्तनाबूद हो जाएंगे। इस तरह की बयानबाजी और धमकी देने से रालोसपा को कुछ हासिल होने वाला नहीं है। ये सब उनकी सेहत के लिए भी ठीक नहीं है। इस तरह की पॉलिटिक्स करने का क्या फायदा होगा?

भाजपा ने भी कहा-एेसी बातें सही नहीं

वहीं, भाजपा नेता देवेश कुमार ने कहा है कि सीट बंटवारे की बात चल रही है और बंटवारे के पहले एनडीए के सभी घटक दलों को बुलाया जाएगा। सभी सहयोगी मिल-बैठकर तय करेंगे कि कितनी सीटें किसके पाले जाएंगीं। इस तरह से बयानबाजी ठीक नहीं है। 

बता दें कि एनडीए में सीट शेयरिंग को लेकर चल रही हलचल के बीच जहां जदयू का कहना है कि सीटों के बंटवारे पर बातचीत हो गई है और अब बस मुहर लगनी बाकी है। भाजपा कोटे से पर्यटन मंत्री बने प्रमोद कुमार ने कहा है कि एनडीए में सीट बंटवारे में कोई मतभेद नहीं है। 

लोजपा की बात करें तो अभीतक सीटों के बंटवारे को लेकर उनकी तरफ से एेसी कोई बात सामने नहीं आ रही है लेकिन रालोसपा नेता अपनी बयानबाजी से सीट बंटवारे को लेकर भाजपा की परेशानी बढ़ा सकते हैं। 

Back to top button