RLSP कार्यकर्ताओं पर मुकदमे के विरोध में आज गिरफ्तारी देंगे कुशवाहा

राष्ट्रीय लोक समता पार्टी के अध्यक्ष और पूर्व केंद्रीय मंत्री उपेन्द्र कुशवाहा आज पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ पटना के कोतवाली थाना में गिरफ्तारी देंगे. बताया जा रहा है कि बड़ी संख्या में उनके समर्थक भी साथ रहेंगे. गौरतलब है कि बीते 6 फरवरी को उन्होंने बिहार सरकार को अल्टीमेटम दिया था कि उनके कार्यकर्ताओं पर किए झूठे मुकदमे वापस ले.RLSP कार्यकर्ताओं पर मुकदमे के विरोध में आज गिरफ्तारी देंगे कुशवाहा

कुशवाहा ने कहा था कि उनके कार्यकर्ताओं को परेशान करने के लिए जान बूझकर केस किया गया है. कुशवाहा ने चेतावनी दी थी कि 8 फरवरी तक पुलिस झूठे मुकदमे को वापस ले नहीं तो 9 फरवरी को कोतवाली थाने में उनके कार्यकर्ता जाएंगे और कार्रवाई करने को कहेंगे.

आपको बता दें कि उपेन्द्र कुशवाहा ने सीएम नीतीश कुमार से मांग की है कि मेरे ऊपर हुए हमले और मेरे आरोप की जांच हाई कोर्ट के जज के निर्देशन में कमेटी बनाकर जांच करवाएं.

गौरतलब है कि 2 फरवरी को पटना में हुए आक्रोश मार्च में पुलिस और आरएलएसपी कार्यकर्ताओं में झड़प हो गई थी. इसमें कुशवाहा को भी चोट लगने की खबरें आईं थीं जिसके बाद उन्हें पीएमसीएच में भर्ती करवाया गया था.

इसी मामले में उपेन्द्र कुशवाहा समेत 250 कार्यकर्ताओं को आरोपी बनाते हुए पटना केकोतवाली थाने में मकदमा दर्ज किया गया है.

Back to top button