RJD के पोस्टर में तेजस्‍वी बने अर्जुन और निशाने पर PM मोदी और CM नीतीश

पटना। आगामी लोकसभा चुनाव के पहले बिहार में सियासी हलचल तेज है। राजनीति के इस महाभारत के बीच राष्‍ट्रीय जनता दल (राजद) का एक पोस्टर सामने आया है। पटना स्थित राजद कार्यालय के पास लगाए गए इस पोस्‍टर में ‘अर्जुन’ बने तेजस्वी के सारथी की भूमिका में कृष्ण बने तेजप्रताप हैं। तेजस्‍वी के निशाने पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, मुख्‍यमंत्री नीतीश कुमार तथा भाजपा अध्‍यक्ष अमित शाह हैं।

RJD के पोस्टर में तेजस्‍वी बने अर्जुन और निशाने पर PM मोदी और CM नीतीश

पोस्‍टर में अपने तीर से पीएम मोदी, सीएम नीतीश तथा अमित शाह पर निशाना लगाते तेजस्वी के सारथी तेज प्रताप के पीछे सामाजिक न्‍याय के दो बड़े चहरे बाबा साहेब अंबेडकर तथा कर्पूरी ठाकुर के चेहरे नजर आ रहे हैं। पोस्‍टर में लालू प्रसाद यादव राजा की भूमिका में दिख रहे हैं। साथ में राबड़ी देवी व मीसा भारती भी हैं। राबड़ी देवी हाथों में माला लिए खड़ी हैं, जिसपर ‘विजयी भव:’ लिखा है।

राजद के इस पोस्‍टर में ‘संविधान बचाओ यात्रा’ तथा आरक्षण बचाओ’ आदि नारे भी लिखे हैं। पोस्‍टर राजद में तेजस्‍वी व तेजप्रताप की भूमिका को स्‍प्‍ष्‍ट करता है। तीन के निशाने पर रखे गए पीएम मोदी, नीतीश कुमार व अमित शाह की तस्‍वीरों तथा दर्ज नारों से राजद के फ्यूचर प्‍लान का खाका भी स्‍पष्‍ट हो जाता है। 

Back to top button