राजद ने बढ़ते अपराध को लेकर आज मुजफ्फरपुर बंद करने का किया ऐलान

मुजफ्फरपुऱ। जिले की गिरती विधि-व्यवस्था को लेकर राजद कार्यकर्ता शनिवार को सड़क पर उतरे और जगह-जगह जुलूस निकालकर शहर की सभी दुकानों को बंद कराया। कार्यकर्ताओं ने राज्य सरकार व पुलिस प्रशासन के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। बंद समर्थकों का जुलूस अमर शहीद ख़ुदीराम बोस स्मारक स्थल से निकाला तथा शहर भ्रमण के बाद यहीं आकर समाप्त हुआ। राजद ने बढ़ते अपराध को लेकर आज मुजफ्फरपुर बंद करने का किया ऐलान

कार्यकर्ताओं ने सरैयागंज, बैंक रोड, मोतीझील, हरिसभा चौक, साहू रोड, सोनारपट्टी, गोलारोड, पंकज मार्केट से गुजरे। इस दौरान यहां दुकानें बंद कराईं। वाहन परिचालन जारी रहने से राहगीरों को परेशानी नहीं हुई। जुलूस में शामिल महानगर राजद अध्यक्ष वसीम अहमद मुन्ना सरैयागंज टावर पर गर्मी के कारण बेहोश हो गए। जिलाध्यक्ष के वाहन से सदर अस्पताल पहुंचाया गया। आइसीयू में भर्ती कर इलाज किया जा रहा। 

बिहार में अपराधियों की सरकार 

जिलाध्यक्ष मिथिलेश यादव ने कहा कि नीतीश सरकार का असली चेहरा जनता के सामने है। अपराधी बेलगाम होकर घूम रहे। विधायक प्रो. सुरेन्द्र प्रसाद ने कहा कि बिहार में बहार है, अपराधियों का राज है। हर दिन घटना हो रही है। आम जनता परेशान है। बिना घूस दिये कहीं नहीं काम हो रहा है।

बालिका गृह में बच्चियों के साथ जबरदस्ती हुई। उसकी जांच सही तरीके से हो। जो भी इसके संरक्षक हैं उसको सरकार सामने लाए। विधायक राजीव कुमार उर्फ मुन्ना यादव ने कहा कि नीतीश सरकार आइसीयू में है। ऑक्सीजन के लिए कभी कांग्रेस तो कभी भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष के यहां जा रहे हैं। विधानसभा में विधि-व्यवस्था को लेकर सवाल उठाएंगे। विधानसभा ठप कराया जाएगा। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

बसपा ने भी तोड़ा नाता, राहुल की एक और सियासी चूक, बीजेपी के लिए संजीवनी

बसपा अध्यक्ष मायावती ने कांग्रेस की बजाय अजीत जोगी के