Home > बड़ी खबर > राजद के कहा ‘भाजपा के सत्ता में रहते मायावती राज्यसभा नहीं जाना चाहतीं’

राजद के कहा ‘भाजपा के सत्ता में रहते मायावती राज्यसभा नहीं जाना चाहतीं’

राष्ट्रीय जनता दल (राजद) ने दावा किया है कि मायावती ने बिहार से राज्यसभा भेजे जाने के प्रस्ताव को ठुकरा दिया है। पार्टी का कहना है कि बहुजन समाज पार्टी (बसपा) प्रमुख मायावती ने कहा है कि जब तक भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) सत्ता में है तब तक वह संसद नहीं जाना चाहतीं।

राजद के कहा 'भाजपा के सत्ता में रहते मायावती राज्यसभा नहीं जाना चाहतीं'गौरतलब है कि चुनाव आयोग ने बिहार से छह सीटों सहित कुल 58 राज्यसभा सीटों पर चुनाव की घोषणा की है। राज्यसभा के लिए चुनाव 23 मार्च को कराए जाएंगे।

बिहार विधानसभा में विपक्ष के नेता तेजस्वी यादव ने कहा, ‘जैसे ही राज्यसभा सीटों के चुनावों की अधिसूचना जारी हुई, मैंने मायावती को फोन किया और कहा कि हम अपने कोटे से आपको राज्यसभा भेजना चाहते हैं।’ उन्होंने कहा कि मायावती ने इस प्रस्ताव के लिए धन्यवाद दिया, लेकिन कहा कि जब तक भाजपा सरकार में है वह संसद नहीं जाएंगी।

संत रविदास जंयती के मौके पर आयोजित एक समारोह में तेजस्वी ने मायावती को ऑफर दिए जाने के अलावा केंद्रीय मंत्री रामविलास पासवान और उनके बेटे चिराग पासवान पर भी निशाना साधा। उन्होंने कहा कि चिराग आरक्षण की समीक्षा की बात कहते हैं, लेकिन वो खुद आरक्षित सीट पर चुनाव लड़ते हैं, यह कहां तक सही है?

तेजस्वी ने कहा कि लालू यादव के कार्यकाल में गरीबों को आगे बढ़ने का मौका मिल रहा था और वे समाज की मुख्य धारा से जुड़ रहे थे।

Loading...

Check Also

कांग्रेस प्रत्याशी दिनेश अग्रवाल ने कहा- शिक्षा और राजनीतिक अनुभव मेरी ताकत

कांग्रेस प्रत्याशी दिनेश अग्रवाल ने कहा- शिक्षा और राजनीतिक अनुभव मेरी ताकत

स्थानीय निकाय चुनाव का शोरगुल थम गया है। अब प्रत्याशी मतदाताओं से डोर टू डोर …

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com