RJD सुप्रीमो के घर पहुंची CBI, लालू-राबड़ी से की पूछताछ

राजद प्रमुख लालू प्रसाद और पूर्व मंत्री राबड़ी देवी के 10 सर्कुलर रोड स्थित आवास पर अचानक सीबीआई की टीम पहुचीं। यहां पर लालू यादव और उनकी पत्नी राबड़ी देवी से पूछताछ की गई। हालांकि यह पूछताछ किस वजह से हुई है इसका अभी तक यह खुलासा नहीं हो पाया है। बता दें कि लालू यादव आज इलाज के लिए मुंबई रवाना होने वाले थे। उनके मुंबई जाने से पहले यह कार्रवाई काफी अहम मानी जा रही है।RJD सुप्रीमो के घर पहुंची CBI, लालू-राबड़ी से की पूछताछ

जानकारी के मुताबिक सीबीआई ने 20 मिनट तक लालू-राबड़ी से पूछताछ की और थोड़ी देर बाद वापस हो गए। अभी तक मिली जानकारी के मुताबिक रेलवे टेंडर घोटाले से जुड़े मामले में सीबीआई ने यह कार्रवाई की है।

आपको बता दें कि सीबीआई ने रेलवे टेंडर घोटाला में लालू समेत पांच लोगों के खिलाफ 7 जुलाई 2017 को एफआईआर दर्ज कराई थी। जिसमें सीबीआई ने लालू यादव, उनकी पत्नी राबड़ी देवी, बेटे तेजस्वी और पूर्व केंद्रीय मंत्री प्रेमचंद गुप्ता की पत्नी सरला गुप्ता को आरोपी बनाया था। एफआईआर में सुजाता होटल के दोनों डायरेक्टर्स और चाणक्य होटल के मालिकों विजय कोचर और विनय कोचर और आईआरसीटीसी के पूर्व एमडी पीके गोयल समेत कई लोगों के नाम हैं।

Back to top button